अमरावती

मोदी की आलोचना करने से पहले अपने गिरेबान में झांके यशोमति

भाजपा जिलाध्यक्ष निवेदिता दिघडे ने किया पलटवार

अमरावती दि.10 – हाल ही में जिला पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने पीएम मोदी द्वारा बीच में ही अधूरा छोड दिये गये पंजाब दौरे की सोशल मीडिया पर लेख लिखकर जबर्दस्त तरीके से खिल्ली उडाई थी. जिस पर पलटवार करते हुए भाजपा के ग्रामीण जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी दिघडे ने कहा कि, देश की जनता द्वारा प्रचंड बहुमत के साथ चुने गये प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी की आलोचना करने से पहले यशोमति ठाकुर ने अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए और सबसे पहले अपने नाम के साथ ठाकुर की बजाय सोनवने सरनेम लगाना चाहिए.
भाजपा जिलाध्यक्ष निवेदिता दिघडे के मुताबिक विवाह के बाद यशोमति ठाकुर का नाम यशोमति सोनवने हो चुका है. किंतु इसके बावजूद अपने पिता के नाम और कथित पुण्याई का फायदा मिलने हेतु यशोमति ठाकुर द्वारा विवाह पूर्व नाम का ही प्रयोग किया जा रहा है. इस जरिये वे हिंदू रीति-रिवाजों का उल्लंघन भी कर रही है. साथ ही योग्यता नहीं रहने के बावजूद वे प्रधानमंत्री ने क्या करना चाहिए और क्या नहीं यह भी बताने का प्रयास कर रही है. दिघडे के मुताबिक शाहीनबाग में हुए आंदोलन सहित कथित किसानों द्वारा किये गये आंदोलन के दौरान खुद कांग्रेस ने पीएम मोदी के मर जाने की कामना की थी और देश विरोधी नारे लगाये थे. वहीं अब यशोमति ठाकुर अपने लेख के जरिये सुझाना चाहती है कि, पीएम मोदी ने अपने सामने खडी और हिंसा पर उतारू भीड के बीच जाकर मर जाना चाहिए था, तब शायद कांग्रेस को काफी अधिक खुशी होती. क्योंकि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के नेतृत्ववाली कांग्रेस सरकार ने तो मोदी को निपटाने की लगभग पूरी तैयारी कर ही ली थी.
यहां जारी प्रेस विज्ञप्ती में भाजपा जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी दिघडे ने यह भी कहा कि, चुनाव में मोदी को हराना असंभव है. इस बात के मद्देनजर यशोमति ठाकुर सोनवने जैसे कांग्रेस नेता बेवजह का होहल्ला कर रहे है. किंतु कांग्रेस नेताओं ने यह नहीं भूलना चाहिए कि, वे आज शिवसेना की वजह से सत्ता और पद भोग रहे है. अन्यथा विगत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस केवल 40 सीटों पर चुनाव जीत पायी थी और राज्य की जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया था. किंतु आज ऐसे ही नकारे गये लोग देश के बहुमत से निर्वाचित प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर उंगली उठाने की जुररत कर रहे है.

Related Articles

Back to top button