अमरावती

लाभार्थियों को घरकुल की रुकी हुई किश्त दी जाए

समाजवादी पार्टी की मुख्याधिकारी से मांग

अंजनगांव सुर्जी/प्रतिनिधि दि.१३ – अंजनगांव सुर्जी पालिका अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को घरकुल की दूसरी किश्त दी जाए ऐसी मांग समाजवादी पार्टी व्दारा नगरपालिका मुख्याधिकारी से की गई. मुख्याधिकारी को इस आशय का निवेदन सौंपा गया.
निवेदन में बताया गया है कि अंजनगांव पालिका अंतर्गत घरकुल निर्माण के लाभार्थियों के खातों में अनुदान की दूसरी किश्त जमा नहीं की गई. जिसकी वजह से घरकुलों के काम आधे अधूरे रह गए. उसी प्रकार कुछ घरकुल ऐसे है जिसके निर्माण को एक साल पूरा हो गया है किंतु उन लाभार्थियों को तीसरी और चौथी किश्त भी पालिका प्रशासन व्दारा नहीं दी गई.
ऐसे में सभी लाभार्थी अनुदान की प्रतिक्षा में है. लाभार्थियों के घरकुल के काम अनुदान के अभाव में अधूरे है. किसी लाभार्थी के घर पर छत नहीं है तो, किसी का घर आधा ही बना है. इन लाभार्थियों को पालिका प्रशासन व्दारा हमेशा केवल आश्वासन ही दिया गया. घरकुल लाभार्थियों को रुके हुए अनुदान की किश्त तत्काल दी जाए ऐसी मांग समाजवादी पार्टी व्दारा तहसील अध्यक्ष मो. जाकीर मो. आरीफ मंसूरी के नेतृत्व में की गई. इस समय मो. वाजिद शेख मोहम्मद, मोसिन राणा, शहर अध्यक्ष अब्दुल वाजिद, अब्दुल रहीम, मोहसीन खान, नईम मंसूरी, वासिक राणा, कलिम मंसुरी, नजाकत अली, सै. समीर अली, गफ्फार भाई, मो. आसीफ, मो. सोहेल, रिजवान उर्फ कन्ना, शेरखान, जुबैर सौदागर, अलताफ भाई, रिजवान मंसूरी आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button