अमरावतीमुख्य समाचार

डागा प्लाजो को बेस्ट कमर्शियल बिल्डिंग अवार्ड

क्रेडाई की एक्सलेंस अवॉर्ड सेरेमनी में मिला प्रथम स्थान

अमरावती /दि.1- विगत 13 अक्तूबर 2023 को क्रेडाई द्वारा आयोजित भव्य सत्कार समारंभ में क्रेडाई के सभी राष्ट्रीय स्तर के गणमान्य सदस्यों एवं अमरावती के सभी नामांकित बिल्डर और अन्य मेहमानों की उपस्थिति में बेस्ट कमर्शियल बिल्डिंग 2022 के लिए डागा ग्रुप की बियानी चौक स्थित डागा प्लाजो इस कमर्शियल बिल्डिंग को बेस्ट बिल्डिंग से नवाजा गया. इस सत्कार समारंभ का आयोजन अमरावती के ग्रैंड महफिल होटल में किया गया था इस समारोह में डागा ग्रुप के राजेश डागा, नीता राजेश डागा, कमलेश डागा, प्रीति डागा, ध्रुव डागा, श्रेया डागा, मधुर लड्ढा, अनुपमा लड्ढा इत्यादि परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे. विशेष उल्लेखनीय है कि, इसके पूर्व भी डागा ग्रुप की रेसीडेंशियल बिल्डिंग डागा सफायर भी 2019 की बेस्ट बिल्डिंग में समाविष्ट रही है और इस श्रृंखला को डागा ग्रुप में हमेशा बनाए रखा है.
क्रेड़ाई की ज्युरी टीम द्वारा प्रोजेक्ट में उपलब्ध सुख सुविधाओं के साथ साथ प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए की गई प्लानिंग के लिए डागा ग्रुप की बहुत प्रशंसा की है इसके लिए डागा ग्रुप की पूरी टीम हृदय से की क्रेडाई का आभार व्यक्त करती है. डागा प्लाजो इस कमर्शियल बिल्डिंग को सर्वोत्कृष्ठ बनाने के लिए श्री राजेश डागा इनके कुशल मार्गदर्शन में पूरी टीम के अथक प्रयासों से सफल हुए इस डागा प्लाजो कमर्शियल बिल्डिंग अमरावती के रियल स्टेट में व्यवसाय के लिए मिल का पत्थर साबित हो रही है. इसे बनाते समय मधुर लड्ढा ने हर चीज का बहुत ही गहराई और बारीकी से अध्ययन किया. परिणामस्वरूप इस प्रोजेक्ट में उपलब्ध सभी सुविधा के साथ-साथ स्पेस यूटिलाइजेशन को ध्यान में रखते हुए ग्रीन कमर्शियल बिल्डिंग कॉन्सेप्ट की अवधारणा को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया गया हैं. डागा ग्रुप को इस प्रोजेक्ट में ध्रुव डागा द्वारा विशेष सहयोग रहा है.
इस बिल्डिंग में अनेक आत्याधुनिक सोयीसुविधाये उपलब्ध कराई गयी है. 6 मंजिला इमारत होने के साथ-साथ इसमें भरपूर पार्किंग की सुविधा उपलब्ध है. पहली बार किसी कमर्शियल कंपलेक्स में स्टैंड पार्किंग की सुविधा दी गई है. इसके अलावा यहां पर दो कैप्सूल लिफ्ट और एक सर्विस लिफ्ट की सुविधा भी उपलब्ध गई है. ताकि माल आवक-जावक करने के लिए सर्विस लिफ्ट का उपयोग किया जा सके. अमरावती में पहली बार इस कमर्शियल मार्केट में एसटीपी सिस्टम लगाई गई है तथा ग्राहकों की सुविधा हेतु इस बिल्डिंग में हर फ्लोर पर सेपरेट टॉयलेट ब्लॉक दिए गए हैं. जो अभी अमरावती के किसी भी कमर्शियल बिल्डिंग में उपलब्ध नहीं है. इसके अलावा कॉमन एरिया के लिए पूर्णतः डिजी-बैकअप सुविधा है. ग्राहकों की खरीदी के अनुभव को सुलभ बनाने के लिए इस इमारत में ढाई हजार फिट तक का ओपन स्पेस प्लाझा एरिया निश्चित किया गया है. प्रत्येक दुकान की विजिबिलिटी को ध्यान में रखते हुए संपूर्ण बिल्डिंग मे एंटी रिफ्लेक्टिव ग्लास का इस्तेमाल किया गया है, जो इसी के तापमान के तापमान को नियंत्रित करने में मदद करता है. इस बिल्डिंग में सुख सुविधा के साथ-साथ सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया, जिसके चलते बिल्डिंग में ग्राहकों की सुविधा के लिए तीन लिफ्ट लगाई गई है. साथ ही 40 फायर एक्सटिंग्विशर के साथ हर शॉप में स्मोक डिटेक्टर के और फायर वॉटर स्प्रिंकलर भी लगे हुए हैं.
ग्राहकों की सुविधा हेतु जगह-जगह लगाए गए मार्गदर्शन बोर्ड एवं सेफ्टी बोर्ड इस कमर्शियल बिल्डिंग को और भी सुविधाजनक बनाते हैं. यही सारी बातें इस बिल्डिंग को बेहतर से और अधिक बेहतर बनती है. इस दिवाली पर डागा ग्रुप ग्राहकों के लिए लेकरआया है, एक बहुत ही सुवर्ण अवसर, जिसमें डागा प्लाजो में दुकान खरीदने पर ग्राहकों को आकर्षक एक्टिवा स्कूटी और साथ में 3 रात्रि और 4 दिन की दुबई हॉलिडे उपलब्ध है.
डागा ग्रुप ने इस सफलता का पूरा श्रेय अपनी टीम को दिया है., जिसमें विक्रांत चौबे, शशांक जैन, राहुल सिंह, महेश जयस्वाल, प्रशांत भूतड़ा, निरंजन राऊत, प्रकाश कोकाटे, आकाश विधडे, पूजा नलवाडे का समावेश है.

Related Articles

Back to top button