अमरावती

सावधान : शहर में चेन स्नेैचर गिरोह सक्रीय

सरस्वती नगर में महिला के गले से 60 हजार रुपए का मंगलसूत्र लूटा तीन दिन पहले भटवाडी के महावीर नगर में मंगलसूत्र छिना था

प्रतिनिधि/ दि.28

अमरावती– सावधान इन दिनों महिलाओं के गले पर झपटा मारकर मंगलसूत्र व सोने के गहने लूटने वाला गिरोह सक्रीय है. तीन दिन पहले राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के भटवाडी महावीर नगर में एक महिला के गले पर झपटा मारकर मंगलसूत्र लूट लिया था. आज फिर गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर में महिला के गले से 60 हजार रुपए कीमत का मंगलसूत्र छिनकर आरोपी भाग गया.

गाडगे नगर पुलिस थाने में महिला ने दी शिकायत के अनुसार वह अपने आंगन में झाडू लगा रही थी, इस समय एक 25 से 30 वर्ष आयु का युवक मोटरसाइकिल पर आया, उसने ग्रे रंग की टी शर्ट व मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था. युवक ने महिला के गले पर झपटा मारकर 60 हजार रुपए कीमत का मंगलसूत्र छिनकर भाग गया. इस  शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दफा 392 के तहत अपराध दर्ज कर लूटेरे की तलाश शुुरु की है.

बता दे कि बीते 23 जुलाई को एक महिला राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के भटवाडी महावीर नगर  परिसर में अपने नाती के साथ घूम रही थी. इस दौरान इसी हुलिया का एक आरोपी मोटरसाइकिल से आया और उस महिला के गले पर झपटा मारकर 20 हजार रुपए कीमत का मंगलसूत्र लूटकर भाग गया था. इससे पहले भी गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में इसी तरह के मोटरसाइकिल पर आये आरोपी ने महिला के गले पर झपटा मारकर मंगलसूत्र लूट लिया था. पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की मगर शातिर बदमाश अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढा. उसे गिरोह के सदस्य लगातार शहर में सक्रीय है. मौका देखते ही महिलाओं के गले पर झपटा मारकर मंगलसूत्र और सोने के गहने लूटने की घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button