अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने वाले खबरदार

लंबे नपेंगे

* पुलिस ने किया सावधान
अमरावती/ दि. 18- त्यौहारों की शोभायात्रा तथा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस विशेषकर साइबर टीम ने सभी लोगों को समाज माध्यमों पर संदेश सोच समझकर फारवर्ड करने की हिदायत दी है. पुलिस ने सोशल मीडिया से अफवाहें न फैलाने की अपील करते हुए ऐसा करनेवालों पर कडा एक्शन लेने की चेतावनी दी है.
पुलिस आयुक्त द्बारा जारी निर्देश में कहा गया कि साइबर टीम 24 घंटे सातों दिन सोशल मीडिया पर निगरानी रख रही है. सीपी रेड्डी, डीसीपी कल्पना बारवकर के मार्गदर्शन में साइबर सेल की निरीक्षक कल्याण हुमने के नेतृत्व में एक अधिकारी एवं दो पुलिस अमलदार मॉनिटर कर रहे हैं. अब तक 26 आपत्तिजनक पोस्ट ध्यान में आयी है. जिसके बारे में संबंधित सोशल मीडिया से पत्र व्यवहार किया गया है. इस बारे में कानूनी कार्रवाई की जायेगी.
पुलिस आयुक्त ने बताया कि 17 अप्रैल को वडाली परिसर में रहनेवाले लोगों का आपस में विवाद हुआ था. इस बारे में अपराध दर्ज किया गया है. वहां शांति बनी है. सीपी रेड्डी ने शहरवासियों से सोशल मीडिया पर कोई आपत्तिजनक पोस्ट न करने और अफवाहें न फैलाने तथा अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की है. उसी प्रकार ऐसी कोई पोस्ट ध्यान में आते ही साइबर सेल के मोबाइल नंबर 8329476135 पर वॉटसअप करने कहा गया है.

Related Articles

Back to top button