अमरावती

भाग्यश्री खेरडे तथा कविता तलखंडकर प्रथम

महात्मा फुले महाविद्यालय के 10 विद्यार्थी प्राविण्य सूची में

वरूड /प्रतिनिधि दि. 24 – श्री शिवाजी शिक्षा संस्था अमरावती द्बारा संचालित स्थानीय महात्मा फुले महाविद्यालय में विद्यार्थियों ने प्राविण्य सूची में आने की परंपरा कायम रखी है. श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख और महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. जे.डी. वडते के मार्गदर्शन में विविध विद्या शाखा के विशेषज्ञ प्राध्यापको के अथक परिश्रम के कारण व मार्गदर्शन के कारण भारी सफलता प्राप्त की है.
संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ के 2020-21 इस परीक्षा में विविध विषय में विद्यार्थियों ने यह सफलता प्राप्त की है. महाविद्यालय विविध विद्या शाखा में रहनेवाले शैक्षणिक और संशोधन की सुविधा के कारण तथा ग्रंथालय की उत्तम सुविधा के कारण विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त करने का विद्यार्थियों की प्रतिक्रिया पर से समझ में आता है.
अमरावती विद्यापीठ की एम.ए. अर्थशास्त्र शाखा में भाग्यश्री खेरडे ने एम.कॉम.शाखा में कविता तलखंडकर ने मेरिट में प्रथम स्थान प्राप्त किया है तथा अंकीता मस्की ने एम.कॉम में मेरीट में तीसरा स्थान प्राप्त किया. संघमित्रा गाडगे ने एम. ए. मराठी में मेरिट में तीसरा स्थान प्राप्त किया और श्रध्दा अकर्ते ने एम. एस.सी. कम्प्यूटर सायन्स में मेरिट में चौथा स्थान प्राप्त किया. अश्विनी धांडे ने बी. एस.सी में से छठवा स्थान तथा श्रेया आंजीकर ने बी. एस.सी. में मेरिट में आठवा स्थान प्राप्त किया है. गायत्री ठाकुर ने एम. कॉम. में मेरिट में छठवा स्थान प्राप्त किया तथा शुभांगी पाचपोहर ने एम. कॉम में से मेरिट में आठवा स्थान प्राप्त किया. प्रीति ठेंगेवार ने मेरिट में 10 वा स्थान प्राप्त किया है.
महाविद्यालय के विविध विषय में मेरिट सूची में आए सभी विद्यार्थियों का अभिनंदन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. जे.डी. वडते तथा सभी शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी की ओर से किया गया. महाविद्यालय मेें आए विविध सुविधा जैसे की इंटरनेट ग्रंथालय में मॅगझिन्स तथा विशेषज्ञ शिक्षको की ओर से समय-समय पर मिले मार्गदर्शन के कारण विद्यार्थी सफलता प्राप्त कर सके. जिसके कारण सभी विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.जे.डी. वडते तथा सभी शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारियों को दिया है.

Related Articles

Back to top button