अमरावती

शिक्षिका से विनयभंग का आरोप भंडारपाल फरार

धारणी पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश

* आईटीआई की छात्राओं पर भी थी गलत नजर
धारणी/दि.30– तहसील के कुसुमकोट (बु.) स्थित सरकारी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था के भंडारपाल में वहीं पर कार्यरत ठेका नियुक्त शिक्षिका का विनयभंग करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी. शिक्षिका ने इस भंडारपाल की करतुतों को लेकर 2 माह पहले शिकायत दी थी. जिसके चलते आईटीआई के प्राचार्य ने उसे जमकर आडे हाथ लिया था. वहीं इस मामले में विनयभंग का अपराध दर्ज होते ही आरोपी भंडारपाल फरार हो गया है. जिसकी धारणी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है. इसके साथ ही यह जानकारी भी सामने आयी है कि, उक्त आरोपी भंडारपाल की इस आईटीआई में पढने वाली छात्राओं पर भी गलत नजर हुआ करती थी.
जानकारी के मुताबिक मेलघाट के आदिवासी छात्राओं को कौशल्य विकास का ज्ञान देने हेतु धारणी तहसील के कुसुमकोट में सरकारी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था शुरु की गई है. जहां पर राहुल तायडे नामक व्यक्ति भंडारपाल के तौर पर कार्यरत है. इसी संस्था में एक ठेका नियुक्त शिक्षिका विद्यादान का काम करती है और अपनी एक सहेली के साथ रुमशेयरिंग करते हुए रहती है. शनिवार की शाम 7.30 बजे के आसपास उक्त ठेका नियुक्त महिला शिक्षिका ग्रंथालय में अपना मोबाइल चार्जिंग पर लगाने हेतु गई थी. जहां पर राहुल तायडे ने पहुंचकर उसका हाथ पकडा और इस बारे में किसी से भी कुछ कहने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. जिसकी शिकायत उक्त शिक्षिका ने धारणी पुलिस थाने में दर्ज कराते हुए बताया कि, पिछले कई दिनों से राहुल तायडे उसका पीछा कर रहा था और वह संस्था में पढने वाली छात्राओं को भी गलत नजर से देखा करता था.

* दो माह पहले दी थी प्राचार्य को जानकारी
पता चला है कि, भंडारपाल राहुल तायडे की हरकतों के बारे में उक्त महिला शिक्षिका ने दो माह पहले भी आईटीआई के प्राचार्य बुकवाल को जानकारी दी थी. जिन्होंने भंडारपाल तायडे को जमकर आडे हाथ लिया था. लेकिन इसके बाव भी भंडारपाल तायडे का रवैया नहीं सुधरा.

* शिक्षिका ने अपने साथ घटित घटना के बारे में दो महिने पहिले ही मुझे जानकारी दी थी. जिसके बाद हमने भंडारपाल तायडे को ढंग से समझाया था और जैसे ही हमे पता चला कि, भंडारपाल तायडे ने अपने व्यवहार में कोई बदलाव नहीं किया है, तो हमने शिक्षिका को पुलिस में शिकायत देने हेतु कहा.
– एन. ए. बुकवाल,
प्राचार्य, आईटीआई (कुसुमकोट)

* शिक्षिका की शिकायत दर्ज हुई है, जिसके आधार पर अपराध दर्ज करते हुए आरोपी की खोजबीन की जा रही है, जो फिलहाल फरार है. हम अपनी ओर से आरोपी को पकडने का हर संभव प्रयास कर रहे है.
– अशोक जाधव,
पुलिस निरिक्षक, धारणी

Related Articles

Back to top button