अमरावतीमुख्य समाचार

भरत शाह के कार्य जनहितकारी

आक्रमक नेता राणे ने की प्रशंसा

* रोटरी मिडटाउन के वेरिकोस व्हेन्स शिविर का उद्घाटन
अमरावती/दि.10- भाजपा के आक्रमक नेता नीतेश राणे का एक संजीदा स्वरुप रोटरी मिडटाऊन के शिविर में नजर आया. वे आज सुबह राजापेठ स्थित डॉ. अनिल बोंडे के हाइटेक अस्पताल व संशोधन केंद्र में डॉ. भरत शाह की पावन स्मृति में आयोजित वेरिकोस व्हेन्स उपचार शिविर का उदघाटन कर रहे थे. राणे ने प्लास्टिक सर्जरी के श्रेष्ठ कार्य करने वाले दिवंगत चिकित्सक डॉ. भरत शाह के कार्यों को लोक कल्याणकारी बताया. उन्होंने कहा कि शाह जैसे चिकित्सक का असामयिक निधन केवल परिवार का नहीं, अपितु समाज और शहर का बड़ा लॉस होता है. शाह परिवार अपने प्रियजन की स्मृति में यह शिविर ले रही है, सचमुच प्रशंसनीय है. ऐसे सेवाभावी डॉक्टर को यह सही श्रद्धांजलि दी है.
मंच पर सांसद डॉ. अनिल बोंडे, विधायक संजय केलकर, रोटरी के अध्यक्ष राजेश खंडेलवाल, किशोर केडिया, डॉ. जागृति भरत शाह, डॉ. वसुधा बोंडे, डॉ. दिनेश वाघाडे, डॉ. अभिजीत देशमुख, डॉ. गोपी भामोरे आदि विराजित थे. विधायक केलकर ने भी डॉ. शाह के कार्यों की बढ़ाई की. उन्होेंने कहा कि शाह ने लोगों की सेवा की. ऐसे कार्यों को सभी का साथ मिलना चाहिए. जिससे समाजसेवा का यह यज्ञ अनंत समय तक चलता रहे.
* डॉ. बोंडे ने दिए 5 लाख
सांसद अनिल बोंडे ने भरत शाह फाउंडेशन की स्थापना की घोषणा कर 5 लाख रुपए अपनी ओर से देने का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि भरत शाह ने सदैव गरीब मरीजों की मदद और उचित उपचार की अनोखी सेवा की. सैकड़ों मरीजों को डॉ. शाह ने नया जीवन दिया. उनके कार्यों को धर्मपत्नी डॉ. जागृति शाह, पुत्र प्रियांक और पुत्री अपूर्वा आगे बढ़ाने का गौरवपूर्ण उल्लेख भी राज्यसभा सांसद ने किया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के प्रतिष्ठित और डॉ. शाह को चाहने वाले एवं रोटरी के पदाधिकारी सर्वश्री सुनील मालपाणी,राजू मूंधडा, सुभाष यादव, सीए जितेंद्र खंडेलवाल, हीरल अडिया, मालव मेहता, मुकेशभाई गगलानी, सुदीप जैन, डॉ. रोहन सिंह, डॉ.पंकज बानोदे, डॉ.वत्सल पारिया, डॉ. अवधूत तिपरसे, डॉ. शीतल नांदूरकर, डॉ. मोनिका पाटील, डॉ. मिलिंद निमदेवकर उपस्थित थे. सुबह से शुरु शिविर देर शाम तक चलेगा. लेजर ट्रिटमेंट का लगभग दो लाख रुपए का खर्च है. रोटरी मिडटाउन ने यह निःशुल्क उपलब्ध करवाया है. ट्रिटमेंट के लिए क्लब को दानदाताओं से आर्थिक सहयोग प्राप्त होने की जानकारी दी गई. बोंडे अस्पताल में इसके लिए सभी व्यवस्था है. अस्पताल सुसज्ज कर रखा गया है. मरीजों से एक भी पैसा नहीं लिया गया. मानवता की सेवा कार्य में डॉ. नांदूरकर, डॉ. पाटील और डॉ. निमदेकर निःशुल्क सेवा दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button