अमरावतीविदर्भ

भारत तांगडे बने एसीबी के नये एसपी

गृह विभाग ने जारी किये आदेश, सोमवार को संभालेंगे जिम्मा

अमरावती/दि.३ – भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग (एसीबी) के अमरावती स्थित पुलिस अधिक्षक श्रीकांत धिवरे के ट्रान्सफर ऑर्डर बुधवार देर रात गृह विभाग द्वारा जारी किये गये. उन्हें अमरावती से जालना स्थित पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में बतौर प्राचार्य भेजा गया है. वहीं उनके स्थान पर नये अधिक्षक के तौर पर फिलहाल राज्य गुप्तवार्ता विभाग (मुंबई) में उपायुक्त पद पर कार्यरत भरत तांगडे को भेजा जा रहा है, जो सोमवार को अमरावती आकर अपना जिम्मा संभालेंगे.
बता दें कि, एसीबी एसपी के तौर पर श्रीकांत धिवरे ने तीन वर्ष तक बडी सफलतापूर्वक अपना कामकाज संभाला और उनके कार्यकाल के दौरान अमरावती विभाग घुसखोरों के खिलाफ कार्रवाई करने में सबसे आगे था. श्रीकांत धिवरे का तबादला होने के बाद नांदेड के नागरी हक संरक्षण की पुलिस अधीक्षक अपर्णा गिते का अमरावती एसीबी में ट्रान्सफर किया गया था, लेकिन ऐन समय पर उनका ट्रान्सफर रद्द करते हुए अमरावती एसीबी में भरत तांगडे को पुलिस अधिक्षक नियुक्त किया गया है. इसी तरह अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय के सहायक पुलिस आयुक्त (प्रशासन) लक्ष्मण हरी भोगण की मुंबई शहर सहायक पुलिस आयुक्त पद पर नियुक्ती की गई है. साथ ही अमरावती जिला प्रशिक्षण में कार्यरत कुमार चिंथा को जलगांव जिले के अमलनेर उपविभागीय पुलिस अधिकारी के पद पर भेजा गया है.

एसआरपीएफ के नये समादेशक होगे हर्ष पोद्दार

राज्य आरक्षित पुलिस गट क्रमांक ९ (अमरावती एसआरपीएफ) के कमांडेंट लोहित मतानी का नागपुर शहर पुलिस उपायुक्त पद पर तबादला हुआ है और उनके स्थान पर अमरावती एसआरपीएफ के समादेशक पद पर हर्ष पोद्दार की नियुक्ती की गई है.

Related Articles

Back to top button