अमरावती

पेढी नदी से टे्रैक्टर ट्राली समेत भागा भातकुली का रेती तस्कर

राजस्व विभाग के दल के साथ की हुज्जतबाजी

अमरावती/ दि.22 – रेती तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गए नायाब तहसीलदार समेत राजस्व विभाग के दल के साथ एक रेती तस्कर ने हुज्जतबाजी कर रेती से लदी ट्रैक्टर ट्राली लेकर भाग गया. यह घटना भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र के पेढी नदी में सुबह 7 बजे घटी. इस मामले में नायाब तहसीलदार कृष्णा गाडेकर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.
भातकुली पुलिस ने इस मामले में सूरज बाबाराव नागमोते (35) व अब्दुल सत्तार (35, दोनों भातकुली) के खिलाफ रेती चोरी, सरकारी काम में बाधा, गाली-गलौज व धमकी देने की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड ने भातकुली पुलिस थाने पहुंचकर थानेदार प्रवीण वांगे से घटना की हकीकत जानी. भातकुली के नायाब तहसीलदार कृष्णा गाडेकर सुबह 7 अपने दल के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे. रेती तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए वे गणोरी रोड स्थित सिध्देश्वर मंदिर के बाजू से गुजरने वाले रास्ते से पेढी नदी पहुंचे. नदी में एक बिना क्रमांक के ट्रैक्टर ट्राली में कुछ मजदूर अवैध तरीके से रेती भरते हुए दिखाई दिये. राजस्व दल को देखकर वे वहां से भाग गए. ट्रैक्टर चालक अ. सत्तार ट्रैक्टर ट्राली समेत भागते समय राजस्व दल के विजय धर्मासरे ने ट्रैक्टर रोकने के लिए अपनी मोटरसाइकिल ट्रैक्टर के सामने लगाई. ट्रैक्टर चालक ने धर्मासरे पर ट्रैक्टर चढाने का प्रयास किया. इस दौरान दल ने उसे रोककर मालिक के बारे में पूछताछ की. तब उसने वह ट्रैक्टर सूरज बाबाराव नागमोते का होने की बात बताई.

सूरज नागमोते को बनाया आरोपी
कुछ देर में ही आरोपी सूरज नागमोते भी भातकुली के पेढी नदी में पहुंचा. उसने मौके पर पहुंचकर राजस्व दल के साथ हुज्जतबाजी करते हुए गालियां दी. तुमसे जो हो सकता है कर लेना, ऐसी चेतावनी देते हुए नागमोते दल पर चढाई करने लगा और ट्रैक्टर ट्राली समेत दोनों आरोपी घटनास्थल से भाग गए, ऐसा शिकायत में उल्लेख है.

Related Articles

Back to top button