अमरावतीमुख्य समाचार

गंगा सावित्री पर संविधान वाचन करने से पहले ही भीम आर्मी के कार्यकर्ता गिरफ्तार

राणा दम्पत्ति का किया निषेध

अमरावती/दि.9– सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा पर विकास की राजनीति छोड धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का काम किया जा रहा है. यह आरोप कर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने आज राणा दम्पत्ति के गंगा सावित्री निवास पर संविधान की उद्देशिका का वाचन करने के आंदोलन का ऐलान किया था. जिसके तहत आज भीम आर्मी के कार्यकर्ता राणा दम्पत्ति के निवास पर धमकने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को गंगा सावित्री निवास पर पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी देने से पहले ही गंगा सावित्री निवास मार्ग पर ही संविधान की उद्देशिका का वाचन कर राणा दम्पत्ति का निषेध किया. इस आंदोलन को लेकर पुलिस ने शंकर नगर परिसर में कडा बंदोबस्त तैनात किया था.
आज सुबह भीम आर्मी के रितेश तेलमोरे, प्रदीप उसरे, आकाश इंगले, अक्षय देशमुख, दिपक बोरकर, किरण कठाणे, भूषण चव्हाण, आकाश डोलस, अमर डोलस, अजय डोलस, हरिश देशमुख, सैय्यद नाझिम, शेख शाहरुख, रिजवान अहमद इस्माईल, सलमान लाला, शेख जावेद, शेख अकरम, फिरोज खान, अनिश खान आदि ने राणा दम्पत्ति के गंगा सावित्री निवास पर धमकने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने इन सभी कार्यकर्ताओं को गंगा सावित्री निवास पर पहुंचने से पहले ही डिटेन कर लिया था.

* युवा स्वाभिमान के कार्यकर्ताओं द्बारा संविधान उद्देशिका का वाचन
आज भीम आर्मी द्बारा गंगा सावित्री निवास पर संविधान की उद्देशिका का पठन करने का ऐलान किया गया था. इस ऐलान के चलते युवा स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गंगा सावित्री पर संविधान की उद्देशिका का पठन करने आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत की तैयारी कर रखी थी. लेकिन पुलिस ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को आंदोलन से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. जिससे युवा स्वाभिमान के कार्यकर्ताओं ने स्वयं ही गंगा सावित्री निवास पर संविधान की उद्देशिका का पठन किया. पूर्व पार्षद आशिष गावंडे के नेतृत्व में युवा स्वाभिमान के असंख्य कार्यकर्ताओं ने संविधान के उद्देशिका का वाचन कार्यक्रम में सहभाग लिया. भारतीय संविधान सर्वोच्च है. उसका अनुपालन युवा स्वाभिमान पार्टी द्बारा किया जाता है, यह दावा भी आशिष गावंडे व युवा स्वाभिमान के कार्यकर्ताओं ने किया.

Related Articles

Back to top button