अमरावतीमहाराष्ट्र

भोंदूबाबा ने ब्लैकमेल कर तीन माह किया था शोषण

पीडिता ने एसपी के पास पहुंचकर लगाई गुहार

* शिकायत को एक सप्ताह बीत जाने पर भी भोंदूबाबा का कही कोई पता नहीं
अमरावती/दि.3– समिपस्थ तिवसा तहसील अंतर्गत मार्डी निवासी गुरुदासबाबा उर्फ सुनील कावलकर नामक भोंदूबाबा अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है. वहीं उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीडिता ने सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई. जिसमें पीडिता ने यह भी कहा कि, भोंदूबाबा पर बलात्कार का अपराध दर्ज हुए एक सप्ताह से अधिक का समय बीत चुका है. लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस उसे अब तक पकड नहीं पायी है. साथ ही पीडिता ने एसपी विशाल आनंद को यह भी बताया कि, गुरुदास बाबा ने उसे ब्लैकमेल करते हुए उसका करीब 3 माह तक शारीरिक शोषण किया था.

बता दें कि, मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाली 35 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर कुर्‍हा पुलिस ने 25 जनवरी को मार्डी के सुनील कावलकर उर्फ गुरुदासबाबा के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया था और 26 जनवरी को उसके मार्डी स्थित आश्रम को सील लगा दी थी. इस समय तक गुरुदास बाबा पुलिस की पकड में आने से बचने हेतु फरार हो गया था. जिसकी तलाश में पुलिस के दल नागपुर, वर्धा, यवतमाल सहित मध्यप्रेश के कुछ स्थानों पर जाकर आये. परंतु एक सप्ताह की तलाश के बावजूद सुनील कावलकर का कही कोई अता-पता नहीं चल पाया है. चूंकि सुनील कावलकर ने अपने मोबाइल को बंद कर रखा है. इसकी वजह से पुलिस को उसका लोकेशन नहीं मिल पा रहा. हालांकि कुर्‍हा पुलिस के साथ ही ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस भी उसे लगातार खोज रही है.
उधर मैत्री फाउंडेशन व भारत राष्ट्र समिति के पदाधिकारियों के साथ ही ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीडिता ने एसपी विशाल आनंद को बताया कि, वह मई 2023 के बाद से अगले 6 माह तक सुनील कावलकर के मार्डी स्थित आश्रम में रही. जहां पर सुनील कावलकर ने उसके आपत्तिजनक वीडियो निकालते हुए उसे ब्लैकमेल करना शुरु किया. साथ ही करीब तीन माह तक उसका शारीरिक शोषण किया. ऐसे में उसने इस आश्रम से निकलने का प्रयास किया, तो सुनील कावलकर ने उसके बच्चों के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मार देने की धमकी दी. पीडिता ने यह भी बताया कि, वह अपनी एक सहेली के माध्यम से अपने पति को बीमारी से मुक्त कराने हेतु मार्च 2023 से प्रत्येक पूर्णिमा पर मार्डी स्थित आश्रम में जाया करती थी. जहां पर रहने वाले गुरुदासबाबा ने उससे कहा था कि, यदि उसका पति ठीक नहीं हुआ, तो वह खुद उसके साथ विवाह कर लेगा. इसके साथ ही गुरुदास बाबा ने उसके कुछ आपत्तिजनक वीडियो बनाए. जिसके आधार पर ब्लैकमेल करते हुए गुरुदासबाबा ने करीब तीन माह तक उसका शारीरिक शोषण किया.

Related Articles

Back to top button