अमरावती

22.50 करोड़ के पगडंडी रास्ते का भूमिपूजन

विधायक प्रताप अडसड के प्रयास

धामणगांव रेल्वे/दि.2- विधायक प्रताप अडसड की निधि से धामणगांव रेल्वे निर्वाचन क्षेत्र में 22 करोड़ 50 लाख रुपे के पगडंडी रास्ते का भूमिपूजन समारोह चांदूर रेल्वे, नांदगांव खंडेश्वर व धामणगांव रेल्वे तहसील में हुआ. इनमें 9 करोड़ रुपए के पगडंडी रास्ते के काम धामणगांव तहसील के विविध देहातों में किये जाएंगे. जिसका भूमिपूजन किया गया.
विधायक प्रताप अडसड ने पगडंडी रास्ते पर स्वयं की विधायक निधि व अन्य निधि का इस्तेमाल किया. जिस पर सैकड़ों किसानों ने उनका आभार माना है. गत 15 वर्षों से अनेक विकास कामों से वंचित रहने वाले निर्वाचन क्षेत्र को एक उम्मीद की किरण मिली है. विधायक अडसड ने किसानों को प्रधानता देते हुए इतने बड़े पैमाने पर पगडंडी रास्तों को मंजूरी दिलवाई, जिस पर किसानों में उत्साह का वातावरण है.
भाजपा के ज्येष्ठ नेता अरुण अडसड स्वंय किसान नेता के रुप में विदर्भ में प्रख्यात हैं वहीं किसान पुत्र के रुप में प्रताप अडसड ने रास्ते बाबत ली गई दखल के लिए किसानों में उत्साह का वातावरण है. धामणगांव रेल्वे तहसील के अंजनसिंगी,गव्हा फरकाडे,जुना धामणगांव हिरापुर, गोकुलसरा, झाडा, काशीखेड, वाढोणा, तलेगांव दशासर, नागापुर देवगांव,भातकुली, हिरपुर, जलका पटाचे, सावला, कामनापुर घुसली, तिवरा, वडगांव बाजदी, शेंदुर्जना खुर्द इन गांवों में पगडंडी रास्ते बनेंगे.

Related Articles

Back to top button