अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कडू का 4 को बडा धमाका

जनता हमारे साथ

मुंबई/दि.18- तीसरी आघाडी के प्रयोग में जुटे प्रहार के अचलपुर के विधायक ओम प्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने चुनाव में मविआ और महायुति दोनों का एनकाऊंटर करने का ऐलान किया है. वे आगामी 4 नवंबर को बडा धमाका करने की बात कह रहे हैं. कडू ने कांग्रेस और भाजपा दोनों को एक ही सिक्के के दो पहलू बताकर कहा कि जनता महायुति व मविआ को तंग आ गई है. दोनों गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर खीचतान चल रही है. तमाशा चल रहा है. अर्थकारण में कोई बदलाव नहीं आया है.
कडू ने दावा किया कि तीसरी आघाडी कौन सा सक्षम पर्याय देंगी यह शीघ्र सामने आएगा. कडू ने दोहराया कि 4 नवंबर को स्पष्ट तस्वीर सामने आएगी. बडा धमाका होने वाला है. चुनाव में हम लोगों को असल मुद्दो पर लाएंगे. महाशक्ति यह धमाका करेंगी. अच्छे उम्मीदवार और अच्छे निर्वाचन क्षेत्र हमारी ओर नजर आएंगे. कडू ने कहा कि युति और आघाडी इन दोनों को पहले गिराना है. प्रश्न के उत्तर में कडू ने कहा कि मनोज जरांगे पाटील के बारे में उनकी कोई बात नहीं हुई है. जैसे अन्य गिरते है, वैसे वह भी गिरेेंगे. कडू ने उम्मीदवारी आवेदन पूर्ण होने के बाद विधानसभा चुनाव की तस्वीर स्पष्ट होने और उसी समय बडे परिवर्तन की बात दोहराई. कडू ने स्पष्ट कर दिया कि वे अपने अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र से लडेंगे.

रवि के कारण सांसद नहींं बन सकी नवनीत
लोकसभा चुनाव में नवनीत राणा की पराजय के लिए बच्चू कडू ने पुनः रवि राणा की आलोचना की. रवि ने ही नवनीत को पुनः सांसद नहीं बनने दिया. कडू ने कहा कि रवि राणा ही नवनीत की पराजय के लिए जिम्मेदार है. कडू ने ताना मारा कि कोई चुनाव लडते समय सभी को समझकर और समझाकर लेना चाहिए. अमरावती के सभी बीजेपी नेताओं से रवि राणा ने दुश्मनी मोल ली थी. उनसे विवाद किए थे. इसी वजह से नवनीत की हार हुई थी. विधानसभा में क्या होता है, यह देखना होगा. कडू ने कहा कि उन्होंने महाविकास आघाडी छोडी क्योंकि आघाडी सरकार किसानों के अहित करने वाले फैसले कर रही थी. गन्ने की एफआरपी घटाने-बढाने की आवश्यकता नहीं थी. उन्हें अधिकार भी न था, फिर भी उन्होंने निर्णय लिया.

 

Related Articles

Back to top button