अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

4-5 दिनों में बडा फैसला

फडणवीस से भेंट पश्चात बोले राणा

* युवा स्वाभिमान कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा
अमरावती/ दि. 15- विधायक रवि राणा ने प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र भाजपा में सर्वेसर्वा देवेंद्र फडणवीस से प्रदीर्घ भेंट के बाद कहा कि अगले चार पांच दिनों में बडा तथा महत्वपूर्ण निर्णय घोषित किया जायेगा. राणा ने कहा कि उनके और फडणवीस के बीच 90 प्रतिशत सकारात्मक चर्चा हुई है. अब अधिकांश बातों पर कोई रस्साकशी नहीं हैं. चार पांच दिनों में बडा निर्णय होगा.
युवा स्वाभिमान पार्टी की कोर कमेटी और कार्यकर्ता से चर्चा कर फैसला लिया जायेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा फडणवीस द्बारा पॉजिटीव निर्णय होने की बात राणा ने कही. राणा ने कहा कि 12-15 वर्षो से वे एनडीए के घटक दल हैं. सांसद नवनीत राणा ने प्रभावी काम किया है. जिले के विकास के लिए और महाराष्ट्र को आगे बढाने नरेंद्र मोदी की विजय आवश्यक हैं. भाजपा की ओर से आए प्रस्ताव पर युवा स्वाभिमान चर्चा कर निर्णय करेगा.
सांसद के यजमान रवि राणा ने कहा कि नवनीत की प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और अन्य बडे नेताओं ने समय- समय पर लिए गये स्टैंड और कार्य की सराहना की है. उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय के जाति प्रमाणपत्र संबंधी निर्णय का उन्हें भी इंतजार रहने की बात कही और दावा किया कि तीन बार उनके पक्ष में रिजल्ट आया है. उनका पक्ष मजबूत है. उन्हें कोर्ट से न्याय की पूरी उम्मीद है. अभी हम भी वेट एंड वॉच की भूमिका में रहने की बात विधायक राणा ने कही.

Related Articles

Back to top button