अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कल सबेरे राजकमल चौक पर ओबीसी का बडा प्रदर्शन

हस्ताक्षर अभियान हेतु 3 बडे फ्लैक्स तैयार

* डाक घर तक जायेगा हजारों का मोर्चा
* सोशल मीडिया पर जोरदार प्रचार, पुलिस प्रशासन अलर्ट,
अमरावती/ दि. 6- ओबीसी आरक्षण बचाने की घोषणा कर एक ओबीसी लाख ओबीसी का नारा देकर कल बुधवार 7 फरवरी को अमरावती में बडा प्रदर्शन आयोजित किया गया है. जिसमें हजारों ओबीसी के सहभागी होने की पूर्ण संभावना हैं. जिससे पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है. हालांकि मार्च के आयोजकों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन का वादा और घोषणा की है. फिर भी प्रशासन अलर्ट मोड पर रहने की जानकारी है. मोर्चे में हजारों स्त्री-पुरूष के सहभागी होने की संभावना देखते हुए उस हिसाब से व्यवस्थाएं की जा रही है. सोशल मीडिया पर इस मोर्चे की व्यापक पब्लिसिटी किए जाने के साथ प्रत्येक को अपने साथ 10-10 लोगों को लाने का आवाहन किया गया है. जिससे साफ है कि कल राजकमल से प्रधान डाकघर का मार्ग सुबह 9 बजे से ही गहमागहमी का होगा. मोर्चे का नेतृत्व संजय हिंगासपुरे, डॉ. श्रीरामपंत कोल्हे, वासुदेव चौधरी और लगभग 40 जातियों के लीडरान कर रहे हैं.
* 25 हजार लिफाफे तैयार
तैलिक समिति के राज्य अध्यक्ष संजय हिंगासपुरे ने बताया कि ओबीसी आरक्षण बचाने सरकारी अध्यादेश पर आपत्ति जताने के लिए 25 हजार डाक टिकटयुक्त लिफाफे तैयार है. इसके अतिरिक्त भी हजारों लिफाफे और पत्र की व्यवस्था रेडी रहेगी. कतारबध्द होकर ओबीसी समाज के स्त्री-पुरूष हजारों की संख्या में डाकघर में लिफाफा प्रस्तुत करेंगे. जो राज्य शासन के नाम रहेगा.
* हस्ताक्षर के लिए 3 विशाल फ्लैक्स
हिंगासपुरे ने बताया कि ओबीसी कोटे से मराठा आरक्षण देने का विरोध करने का हस्ताक्षर अभियान सुबह 9.30 बजे राजकमल चौराहे पर आरंभ हो जायेगा. जन-जन के हस्ताक्षर जमा करने 15 बाय 10 के 3 फ्लैक्स बना लिए गये हैं. इसके अतिरिक्त आवश्यकता हुई तो और बैनर फ्लैक्स रेडी रहेंगे.
* शांतिपूर्ण, एक लाइन से जायेंगे डाकघर
राजकमल चौक पर हजारों ओबीसी एकत्र होंगे. अपने हक का आरक्षण बचाने प्रदर्शन करेंगे. यह प्रदर्शन शांतिपूर्ण होगा. सभी ओर से ओबीसी राजकमल चौक पर पहुंचेगे. फिर बैनर पर दस्तखत करने पश्चात कतारबध्द होकर अपना आपत्ति लिफाफा डाकघर में डालेंगे. शासन से मराठा समाज को आरक्षण देने के लिए ओबीसी कोटे को धक्का नहीं लगने का अनुरोध किया जायेगा. संपूर्ण प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहेगा.

Related Articles

Back to top button