अमरावतीमहाराष्ट्र

नांदगांव खंडेश्वर तहसील में कांग्रेस को बडा झटका

कांग्रेस के सैकडों कार्यकर्ताओं को शिवसेना उबाठा में प्रवेश

* अभिजीत ढेपे के नेतृत्व पर जताया विश्वास
नांदगांव खंडेश्वर/दि.16कांग्रेस के सैकडों कार्यकर्ता शिवसेना उबाठा में शामिल होने से नांदगांव खंडेश्वर तहसील में कांग्रेस को बडा झटका लगा है. यहां के सैकडों मुस्लिम भाईयों ने शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गट में अभिजीत पाटिल ढेपे के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए प्रवेश किया. शिवसेना के जिला प्रमुख मनोज कडू के हाथों भगवा दुपट्टा पहनकर शिवसेना उबाठा में प्रवेश किया.
तहसील के जुना आठवडी बाजार में अभिजीत पाटिल ढेपे के मार्गदर्शन में शिवसेना ठाकरे गट की ओर से महिलाओं के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया था. इस शिविर में 300 से अधिक महिलाओं की स्वास्थ्य जांच की गई. इसमें शुगर, बीपी, थॉयराइड, सीबीसी की जांच की गई. तथा नि:शुल्क औषधि भी दी गई. शिविर निमित्त बडे पैमाने पर मुस्लिम बंधुओं ने उपस्थित रहकर कांग्रेस से इस्तीफा देकर शिवसेना उबाठा में प्रवेश किया. तहसील में कांग्रेस को यह बडा झटका लगने की चर्चा है. ऋषाली अभिजीतराव ढेपे ने महिला स्वास्थ्य जांच शिविर का उद्घााटन किया.इसके बाद मो.तोसिफ मो.जहीर, अझर खान, मो.नजिम मो.नासीर, मो.रिजवान मो नासीर सहित 82 कार्यकर्ताओं ने तथा सहारा कॉलनी के समीर शेख समेत 96 कार्यकर्ताओं ने व 142 मुस्लिम बहनों ने भी शिवसेना उबाठा में प्रवेश किया. इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख मनोज कडू, प्रमुख अतिथि के रूप में युवा सेना के प्रकाश मारोटकर, विधानसभा संगठक बालासाहेब राणे, पूर्व पंचायत समिति सभापति ओंकार ठाकरे, कृषि उत्पन्न बाजार समिति सभापति प्रभात पाटिल ढोपे, उपसभापति विलास पाटिल सावदे, संचालक प्रमोद ठाकरे, धनंजय मेटकर, पंकज ठाकरे, युवा सेना के उपजिला प्रमुख गोकुल राठोड, दिलीप देवतले, चांदूर रेल्वे के युवासेना तहसील प्रमुख श्याम खोडे, युवासेना के नांदगांव तहसील प्रमुख अभिजीत तायडे, डॉ.काठाले आदि उपस्थित थे.
* निकास चुनावों में न्याय दिलाने का प्रयास
मुस्लिम बंधुओं को स्थानीय स्वराज संस्था के चुनाव में अवसर देकर उन्हें न्याय दिलाने का प्रयास करेंगे, ऐसा जिला मध्यवर्ति बैंक के उपाध्यक्ष अभिजीत ढेपे ने कहा.

Related Articles

Back to top button