अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

प्रकाश आंबेडकर को बडा झटकाः अब तक तीन उम्मीदवार बदले

यवतमाल-वाशिम में ऐन वक्त पर उम्मीदवार बदला था, उसी का नामांकन खारिज हो गया

अमरावती /यवतमाल/दि.05- वंचित बहुजन आघाडी को लगातार झटके लग रहे है. वंचित ने कुल 19 उम्मीदवार घोषित किए थे. जिसमें से 3 जगहों से उसे उम्मीदवार बदलना पडा और एक अमरावती लोकसभा में वंचित ने अपना उम्मीदवार खडा नहीं किया. यवतमाल-वाशिम लोकसभा सीट पर वंचित ने सुभाष खेमसिंग पवार की जगह अभिजीत राठौड को उम्मीदवारी दी थी. आज नामांकन जांच मेंं राठौड की उम्मीदवारी अवैध पाई गई.
यवतमाल- वाशिम सीट पर वंचित ने नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन 4 अप्रेल के कुछ दिनों पहले ही उम्मीदवार बदला था. इसी लिए तैयारी में उसे पुरा समय नहीं मिला. इस सीट पर 38 उम्मीदवारो ने 49 अर्ज भरे थे. महायुती की ओर से राजश्री पाटील और महाविकास आघाडी की ओर से संजय देशमुख को टिकट दी गई है. वंचित का उम्मीदवार आने के बाद यहां त्रिकोणी मुकाबला हो सकता था, लेकिन अब अभिजीत राठौड का नामांकन रद्द होने से यह देखना दिलचस्प हो गया है कि वंचित किसे अपना समर्थन घोषित करती है.
तीन उम्मीदवार बदले
रामटेक में टेक्नीकल कारण बता कर कॉग्रेस के बंडखोर उम्मीदवार किशोर गजभिये को अपना समर्थन जारी किया. यवतमाल-वाशिम में सुभाष खेमसिंग पवार की जगह अभिजीत राठौड को उम्मीदवारी दी और परभणी मं बाबासाहेब उगले के स्थान पर पंजाबराव डख को मैदान में उतारा.

 

Related Articles

Back to top button