अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

युवा स्वाभिमान विधायक रवि राणा का बडा बयान

अमरावती में भाजपा भी लडेगी चुनाव

* 25 सीटों पर मैत्रीपूर्ण लढत का प्रस्ताव
अमरावती/दि.10- युवा स्वाभिमान पार्टी के नेता और बडनेरा के तीन बार के विधायक रवि राणा ने बडा बयान दिया है. राणा ने कहा कि, भाजपा ने 25 स्थानों पर मैत्रीपूर्ण लडाई का प्रस्ताव दिया है. अमरावती विधानसभा क्षेत्र भी उसमें शामिल है. राणा ने कहा कि, जिन स्थानों पर तीनों दलों के पास मजबूत उम्मीदवार है, वहां उम्मीदवार को रोकने पर पार्टी को बडा नुकसान हो सकता है. अत: यह प्रस्ताव दिया गया है. जिसे अजीत पवार को भी स्वीकार करना चाहिए. विधायक राणा ने खुद को महायुति का बडनेरा का प्रत्याशी घोषित कर दिया.
* मेरी चुनाव निशानी पाना
विधायक राणा ने कहा कि, बडनेरा क्षेत्र से वे ही उम्मीदवार है. उन्हें देवेंद्र फडणवीस ने हरी झंडी दी है. वे युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से अर्थात पाना चुनाव चिन्ह पर लडेंगे. राणा ने बताया कि, उन्होंने महायुति में अपने युवा स्वाभिमान हेतु 5-6 सीटे चाही है.
* अजीत पवार में दम है तो
राणा ने कहा कि, 25 स्थानों पर मैत्रीपूर्ण संघर्ष का जो प्रस्ताव दिया है, वह अजीतदादा ने भी स्वीकार करना चाहिए. अजीत पवार के उम्मीदवारों ने जितना दम है, उतने उम्मीदवार उन्होंने चुनाव में उतारने चाहिए. भाजपा में जो मजबूत उम्मीदवार है, वे उतरेंगे ही. राणा ने कहा कि, तगडे उम्मीदवारों को रोकना अर्थात महायुति का नुकसान है. राणा का यह बयान महत्वपूर्ण माना जा रहा है. उन्होंने बडनेरा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी घोषित कर दी है. उल्लेखनीय है कि, अजीत पवार गट के तीसरी आघाडी या अलग लडने की संभावना बोली जा रही है. विपक्ष दावा कर रहा है कि, दिल्ली से ही यह आदेश उन्हें दिया गया है. राकांपा शरद पवार गट के नेता रोहित पवार ने दावा किया था कि, भाजपा को अजीत पवार को साथ लेकर लडने से नुकसान से बचाने यह खेल किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button