अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बिजीलैंड, सिटीलैंड, ड्रीम्जलैंड व अंबालैंड व्यापारी एसो. का आज सम्मेलन

विधायक यशोमति ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजन

* सुनील देशमुख, विलास इंगोले, बबलू शेखावत व बबलू देशमुख अतिथि
* जिले के बडे कांगे्रसी नेताओं की भी उपस्थिति
अमरावती/दि.19 – आगामी लोकसभा चुनाव के संदर्भ में बिजीलैंड, सिटीलैंड, ड्रीम्जलैंड व अंबालैंड व्यापारी एसो. सहित बिजीलैंड कन्स्ट्रक्शन कंपनी के सभी व्यापारियों व उद्योजकों का आज 19 अप्रैल को दोपहर 5.30 बजे सिटीलैंड के पास ही स्थित मणीरत्न रिसोर्ट में सम्मेलन आयोजित किया गया. ताकि व्यापार व मार्केट संबंधित समस्याओं के बारे में जनप्रतिनिधियों के साथ चाय पे चर्चा की जा सके.
तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित इस व्यापारी व उद्योजक सम्मेलन में पूर्व विधायक सुनील देशमुख, पूर्व महापौर विलास इंगोले, कांग्रेस के शहराध्यक्ष बबलू शेखावत व जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख सहित कई स्थानीय बडे कांग्रेसी नेता भी उपस्थित हुए. जिनके साथ बिजीलैंड, सिटीलैंड, ड्रीम्जलैंड व अंबालैंड व्यापारी एसो. के व्यापारियों ने अपनी समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किये जाने की जानकारी है.
इस संदर्भ में बिजीलैंड, सिटीलैंड, ड्रीम्जलैंड व अंबालैंड व्यापारी एसो. की ओर से जारी निमंत्रण पत्र में कहा गया है कि, व्यापार एवं मार्केट के प्रति हमारे जनप्रतिनिधियों की क्या सोच है. इसे जानने के साथ साथ व्यापारियों एवं उद्योजकों की समस्याओं पर मंथन करने के उद्देश्य से इस सम्मेलन का आयोजन किया गया और क्षेत्र के जनप्रतिनिधि को इस सम्मेलन में आमंत्रित किया गया है.

Related Articles

Back to top button