अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती के शिव ठाकरे हेतु बाइक रैली

सोनी चैनल का बिग बॉस शो

* शिव ठाकरे अंतिम छह में पहुंचा
अमरावती/दि.8- साधारण पानठेला संचालक के बेटे शिव ठाकरे ने एक और रियलिटी शो में सफलता के व्दार पर कदम रख दिए है. ठाकरे के अमरावती स्थित समर्थकों ने रविवार को फरशी स्टॉप परिसर में बडी दुपहिया रैली निकालकर उनके फेवर में वोट करने की अपील टीवी दर्शकों से की है. उल्लेखनीय है कि स्थानीय जेवड नगर निवासी शिव ठाकरे पहले भी डांस और अन्य रियलिटी शो में अपनी प्रतिभा के दम पर धूम मचा चुके है. फिलहाल वे बिग बॉस मराठी के कारण देश के घर-घर में चर्चित हुए है.
* युवाओं में क्रेझ
शिव ठाकरे का महराष्ट्र भर के युवाओं में बडा केझ देखा जा रहा है. अमरावती में भी कॉलेज जाते छात्र-छात्राओं में उन्हें लेकर कौतुहल बना हुआ है. इसी कौतुहल के कारण ठाकरे के प्रशंसकों ने रविवार को बाइक रैली निकालकर शहरवासियों से शिव ठाकरे के समर्थन में वोटिंग की अपील भी कर डाली.
* जगह-जगह पोस्टर
शिव ठाकरे को बिग बॉस में विजयी बनाने का आवाहन करने वाले पोस्टर पूरे शहर में लगााए गए है. यह पोस्टर आम नागरिकों का ध्यान खींच रहे है. लोगों में ठाकरे को लेकर कौतुहल बढ रहा है. ठाकरे बडे संघर्ष के साथ मुंबई में टेलिविजन तथा फिल्म जगत में नाम कमा रहे है. उन्होंने अनेक चुनौतियों का सामना किया हैं. पहले रोडिज के जरिए छोटे पर्दे पर शिव ठाकरे ने जलवा दिखाया. उपरांत भी मेहनत और लगन के बलबूते नए मुकाम हासिल करते रहे है. ठाकरे बिग बॉस के फाइनल में पहुंचे है. जिसका आगामी रविवार 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है. अमरावती के ठाकरे फेंस उत्साहित है. उन्हें पूर्ण उम्मीद है कि शिव इस बार भी बाजी मार लेंगे.

Related Articles

Back to top button