अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बिर्ला स्कूल अमरावती को सर्वश्रेष्ठ स्कूल का अवॉर्ड

बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ द इयर

* इंडियन स्कूल अवॉर्डस्
अमरावती/दि. 4 – इंडियन स्कूल अवॉर्डस् द्वारा अमरावती की बिर्ला ओपन माइंड्स इंटरनॅशनल स्कूल को प्रतिष्ठित बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ द इयर से सम्मानित किया गया है. यह पुरस्कार बिर्ला स्कूल की शिक्षा क्षेत्र की उत्कृष्ठता, वचनबद्धता और विद्यार्थियों के पालन-पोषण हेतु समर्पण का प्रतीक हैं.
शिक्षा क्षेत्र में उच्चतम गुणवत्ता का सम्मान करने प्रसिद्ध इंडियन स्कूल अवॉर्डस् ने अमरावती बिर्ला ओपन माइंड्स इंटरनॅशनल स्कूल के पढाने के नाविन्यपूर्ण दृष्टिकोण, आधुनिक मुलभूत सुविधाएं और उत्कृष्ट अध्यापक भर्ती हेतु प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया है. पुरस्कार का यह 15 वा वर्ष है.
शाला के प्रिन्सीपल अनिता रासकर ने कहा कि, बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ द इयर अवॉर्डस् 2024 प्राप्त होने पर बडा सम्मान महसूस कर रहे है. यह बिर्ला स्कूल अमरावती द्वारा विद्यार्थियों के सर्वांगिण विकास हेतु किए गए प्रयासो की पावती है. विद्यार्थियों को शैक्षणिक, सामाजिक और भावनात्मक रुप से मजबूत बनाने का प्रयत्न है. वहीं श्रीमंतयोगी एज्युकेशन एंड वेलफेअर ट्रस्ट के अध्यक्ष सुधीर वाकोडे ने कहा कि, पुरस्कार से हमारे शैक्षणिक कार्य सुदृढ हुए है. उपाध्यक्ष आशीष भोंगाडे ने कहा कि, पुरस्कार शाला प्रबंधन, शिक्षक वर्ग और कर्मचारी वर्ग के प्रामाणिक परिश्रम का सुफल है.
बिर्ला ओपन माइंड्स इंटरनॅशनल स्कूल अमरावती ने विश्वस्तरीय शिक्षा प्रदान करने और भविष्य की चुनौतियों के लिए विद्यार्थियों को रेडी करने का उद्देश्य रखा है. विद्यार्थियों के चौमुखी विकास पर ध्यान केंद्रिय कर एवं नाविन्यपूर्ण संस्कृति को गति देकर बिर्ला स्कूल ने अमरावती और पूरे विदर्भ में शिक्षा क्षेत्र में अल्पावधि में अपनी पहचान बनाई है. यह पुरस्कार भविष्य की उपलब्धियों हेतु बेंचमार्क सेट करता है.

Related Articles

Back to top button