अमरावतीमुख्य समाचार

भाजपा शहर अध्यक्ष का चुनाव कल

आयेंगे उपेंद्र कोठेकर

* महत्वपूर्ण घोषणा पर सभी की नजर
अमरावती/ दि.20 – भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर के स्थान पर नई नियुक्ति हेतु पार्टी के जिला संपर्क प्रभारी उपेंद्र कोठेकर कल 21 फरवरी को पधार रहे है. स्थानीय पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर कल ही नए अध्यक्ष की घोषणा होने की संभावना पार्टी सूत्रों ने व्यक्त की. इस बीच यह भी चर्चा है कि, गुटनेता रहे सुनील काले ने भी शहर अध्यक्ष पद पर दावा किया है. इससे पहले विवेक कलोती, गजानन देशमुख, सतीश करेसिया के नाम का पैनल बनाया गया था. कलोती अभी भी होड में बताये जा रहे है. जबकि पूर्व महापौर चेतन गावंडे के नाम पर भी सहमति बन सकती है.
पार्टी सूत्रों ने बताया कि, दो रोज पहले हुई बैठक में निवर्तमान अध्यक्ष पातुरकर ने फायनली पद छोडने की इच्छा व्यक्त कर दी. सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए इसके पीछे अनेक कारण रहने की भी बात कही. गौरतलब है कि, विधानपरिषद स्नातक सीट के चुनाव में पराजय से संभाग सहित अमरावती में भी भाजपा पार्टी जनों में मायूसी छा गई थी. जिससे नए अध्यक्ष और नए पदाधिकारी की घोषणा से नई स्फूर्ति के संचार की आवश्यकता बताई जा रही है.
भाजपा को नए अध्यक्ष के नेतृत्व में स्थानीय निकाय चुनाव लडने है. उसी प्रकार एक वर्ष की अवधि में ही लोकसभा का भी चुनाव आने वाला है. जिससे सभी बातों पर गौर कर निर्णय लिये जाने का दावा एक प्रमुख पदाधिकारी ने अमरावती मंडल से बातचीत में किया. उन्होंने बताया कि, शिंदे गट को मान्यता मिलने से निकाय चुनाव शीघ्र होने की अटकले है. ऐसे में भाजपा की कमान नए प्रभावी, युवा नेतृत्व को सौंपने पर गंभीरता से विचार चल रहा है. पार्टी निरीक्षक कोठेकर कल आ रहे है. इसपर निर्णय होने की संभावना भी उन्होंने व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button