अमरावती

आशा वर्करों की समस्या सुलझाने भाजपा सदैव तत्पर

भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर ने कहा

अमरावती/दि.१२  – आशा वर्करों की समस्याओं को सुलझाने के लिए भाजपा सदैव तत्पर रहेगी ऐसा आश्वासन भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर ने आशा वर्करों को दिया. उन्होंने शुक्रवार को जिलाधिकारी के सामने आंदोलन कर रही आशा वर्करों के अनशन मंडप को भेंट दी, और उन्होंने आश्वासन देते हुए यह भी कहा कि भाजपा के उपाध्यक्ष धीरज बारबधे की सहायता से इस मामले के तह तक जाया जाएगा, और आशा वर्करों को न्याय दिलाया जाएगा.
जिलाधिकारी कार्यालय के सामने भीम ब्रिगेड द्वारा आशा वर्करों के लिए किए जा रहे आंदोलन को भी भाजपा की ओर से उन्होंने समर्थन घोषित करते हुए कहा कि मंहगाई के इस दौर में एक हजार रुपए महीने में ३० दिनों तक काम करना संभव नहीं है. आशा वर्करों को हर रोज मात्र ३३ रुपए में काम करना पड रहा है. आज के दौर मे इतने रुपए में चाय नाश्ता भी नहीं किया जा सकता है. आशा वर्करों की समस्याओं को सरकार ने समझना चाहिए. इतने कम मानधन पर आशा वर्कर काम कर रही है. उनकी आर्थिक परिस्थिति कैसी होगी. साथ ही किरण पातुरकर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिले का व शहर का प्रतिनिधित्व महिलाए कर रही है, और महिलाओं को ही अनशन पर बैठन की नौबत आन पडी है.
यह बात खेद जनक है आशा वर्करों को अपने छोटे बच्चों के साथ अनशन करना पड रहा है. इस बात को लेकर राज्य के सचिव को भी अवगत करवाया जाएगा. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडाणवीस को भी इस बात की जानकारी दी जाएगी और आशा वर्करों की मांगों को लेकर राज्य स्तर पर प्रयास किए जाएगें. ऐसा उन्होंने आशा वर्करों को आश्वस्त करते हुए कहा. इस समय शहर महासचिव गजानन देशमुख, उपाध्यक्ष धीरज बारबुधे, महासचिव मंगेश खोडे, भाजपा शहर महिला मोर्चा अध्यक्षा लता देशमुख, युवा मोर्चा के सागर महल्ले उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button