अमरावतीमुख्य समाचार

देश में लोकतंत्र का गला घोट रही हैं भाजपा

गांधी परिवार पर ईडी की कार्रवाई से बिफरेे राज्यमंत्री बच्चु कडू

अमरावती/दि.1– इस देश में भाजपा द्वारा धीरे-धीरे लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है. जिसके लिए ईडी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसी का खुल्लम-खुल्ला दुरूपयोग किया जा रहा है, ताकि विपक्ष को खत्म किया जा सके. ऐसे में भाजपा को चाहिए कि, देश में अब एक ही पार्टी और एक ही प्रधानमंत्री रहने की आम घोषणा कर दी जाये, ताकि देश में भाजपा के अलावा कोई दूसरी पार्टी न रहे और मोदी के अलावा कोई अन्य व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने के बारे में न सोचे. इस आशय की संतप्त प्रतिक्रिया राज्य के राज्यमंत्री बच्चु कडू द्वारा दी गई है.
बता दें कि, आज ईडी द्वारा कांग्रेस अध्यक्षा सांसद सोनिया गांधी व सांसद राहुल गांधी को नैशनल हेरॉल्ड केस मामले में नोटीस जारी की गई है और आगामी 8 जून को ईडी कार्यालय में उपस्थित रहने हेतु कहा गया है. जिसे लेकर तमाम विपक्षी दलोें द्वारा केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की जा रही है. इसी विषय को लेकर अपनी उपरोक्त प्रतिक्रिया देते हुए राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, ईडी अब कोई स्वतंत्र संस्था नहीं बची, बल्कि इसका कामकाज शायद अब भाजपा कार्यालय से चलता है.
राज्यमंत्री बच्चु कडू ने यह भी कहा कि, विगत कुछ वर्षों से हो रही कार्रवाईयों को देखते हुए महसूस हो रहा है, मानो भाजपा की देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को हटाकर तानाशाही व्यवस्था को लागू करना चाह रही है. जिसके लिए विपक्षी दलों को धीरे-धीरे खत्म करने का काम किया जा रहा है और विपक्षी दलों के नेताओं पर ईडी की जांच का दबाव बनाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button