अमरावती

भाजपा महिला मोर्चा ने किया जितेंद्र आव्हाड का निषेध

अपराध दर्ज कर कडी कार्रवाई करने की मांग

अमरावती/दि.14 – राजमाता जिजाउ व क्रांतिज्योति सावित्रीबाई फुले के महाराष्ट्र में कुछ लोगों द्बारा महिलाओं के चरित्र पर किचड उछाला जा रहा है. इसे कदापि सहन नहीं किया जाएगा. इस आशय का प्रतिपादन करने के साथ ही भाजपा की महिला नेत्री चित्रा वाघ की ट्विटर के जरिए बदनामी व मानहानि करने वाले राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड का निषेध करते हुए उनके खिलाफ अपराध दर्ज कर कडी कार्रवाई करने की मांग भाजपा महिला मोर्चा द्बारा गत रोज राजापेठ पुलिस थाने मेें दी गई शिकायत में की गई.
इस शिकायत में कहा गया कि, भाजपा महिला मोर्चा की महिला प्रतिनिधियों द्बारा समाज में महिलाओं का सबलीकरण करने एवं सामाजिक स्तर पर महिलाओं को सक्षम बनाने का काम किया जाता है. साथ ही जहां पर भी महिलाओं पर अत्याचार होता है. वहां पर आवाज उठाने का प्रयास भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष चित्रा वाघ द्बारा की जाती है. लेकिन चित्रा वाघ के चरित्र पर किचड उछालने का काम राकांपा के विधायक जितेंद्र आव्हाड द्बारा किया जा रहा है और आव्हाड ने चित्रा वाघ के संदर्भ मेें बेहद बदनामीकारक पोस्ट ट्विटर के जरिए अपलोड की है. जिसकी वजह से चित्रा वाघ एवं उनके परिवार को काफी मानसिक तकलीफों का सामना करना पडा. साथ ही उनकी सार्वजनिक व सामाजिक छवी पर भी आघात पहुंचा. ऐसे में एक महिला नेत्री के चरित्र को लेकर किचड उछालने वाले जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कडी से कडी कार्रवाई की जानी चाहिए.
राजापेठ थाने में शिकायत दर्ज कराते समय भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष लता देशमुख, पूर्व स्थायी सभापति राधा कुरील, संगीता शिंदे, श्रद्धा गहलोत व रश्मि नावंदर, अलका सप्रे सहित अन्य महिला पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button