अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सीपी से मिली भाजपा, चाही कार्रवाई

राजकमल पर विजय जुलूस में भडकाने के कृत्य!

* सांसद डॉ. बोंडे ने किया प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व
अमरावती/दि.6– 4 जून की शाम लोकसभा चुनाव के नतीजो पश्चात निकाले गए विजयी उम्मीदवार के जुलूस दौरान राजकमल चौक पर भडकानेवाले कृत्य किए जाने का आरोप कर भारतीय जनता पार्टी अमरावती जिला ने पुलिस एक्शन की मांग की है. जिलाध्यक्ष व सांसद डॉ. अनिल बोंडे के नेतृत्व में आज दोपहर भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस आयुक्त रेड्डी से भेंट कर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की. सीपी को सौंपे निवेदन में सांसद बोंडे ने आरोप लगाया कि, जुलूस दौरान की गई कारगुजारी दरअसल लोगों को भडकाने के मकसद से की गई है. शहर और जिले में दंगे कराने की भी साजिश का आरोप बोंडे ने खुल्लम खुल्ला लगाया.

* नवनीत को गालियां
बोंडे द्वारा सीपी रेड्डी को दिए गए निवेदन में गंभीर आरोप किया गया कि, विशेष समाज के लोगों ने निवर्तमान सांसद नवनीत रवि राणा के बारे में गालीगलौज की और अभद्र इशारे किए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी गालीगलौज की गई. सांसद बोंडे ने कहा कि, दो समाज में द्वेष और दंगल कराने का प्रयत्न किया गया. इसलिए उन पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. राज्यसभा सदस्य बोंडे ने सभी पर तत्काल कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग उठाई. उन्होंने पुनरुच्चार किया कि, चुनाव में पराजित उम्मीदवार के बारे में गंदी भाषा, गालियों का उपयोग कर दो समाज में द्वेष फैलाने का कृत्य करनेवाले पर ताबडतोब कार्रवाई होनी चाहिए.
डॉ. बोंडे के साथ शिष्टमंडल में राजेश वानखडे, प्रा. रवींद्र खांडेकर, प्रवीण तायडे, मंगेश खोंडे और महिला पदाधिकारी भी मौजूद थी. खबर है कि, शिष्टमंडल ने कुछ वीडियो क्लिप्स भी पुलिस अधिकारी को दिखाई.

Related Articles

Back to top button