अमरावती

भाजपाईयों ने फडणवीस को सुनाई अपनी व्यथा

पुलिस की कार्रवाई को लेकर बयां किया दर्द

अमरावती/दि.22- विगत शुक्रवार व शनिवार को अमरावती शहर में पैदा हुए तनावपूर्ण हालात का जायजा लेने हेतु अमरावती के दौरे पर आये पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने स्थानीय विश्रामगृह में शहर के भाजपा नेताओं व पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें बीते सप्ताह हुई घटनाओं के साथ ही पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाईयों के बारे में जानकारी प्राप्त की. इस समय उन्होंने नामजद किये गये भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से अदालत में पैरवी कर रहे वकीलों से भी बातचीत करते हुए कार्यकर्ताओं की जमानत और मुकदमों की स्थिति को लेकर बातचीत की.
गत रोज अमरावती पहुंचते ही पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सरकारी विश्रामगृह के ‘सिपना’ कक्ष में अपना डेरा जमाया. जहां पर भाजपा नेताओं व पदाधिकारियों को एक-एक कर कक्ष में बुलाते हुए उनकी बातों को सुना गया. इस समय शहर के प्रथम नागरिक व महापौर चेतन गावंडे, पूर्व मंत्री डॉ. अनिल बोंडे, विधायक प्रताप अडसड, भाजपा शहराध्यक्ष किरण पातुरकर, जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी तथा मनपा के सभागृह नेता तुषार भारतीय सहित कई पार्षदों व पदाधिकारियों ने नेता प्रतिपक्ष फडणवीस से मुलाकात करते हुए उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी. साथ ही पदाधिकारियों के साथ हुई चर्चा के बाद पुलिस द्वारा हिरासत में लिये गये भाजपाईयों की ओर से अदालत में पैरवी कर रहे एड. प्रशांत देशपांडे, एड. चिराग नवलानी, एड. चंद्रशेखर डोरले, एड. मोहित जैन, एड. गणेश गंधे व एड. यज्ञेश शर्मा से भी पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने चर्चा की. सभी वकीलों द्वारा अदालत में अब तक हुई कार्रवाई के साथ-साथ कानूनी कामकाज के संदर्भ में पूरी जानकारी पूर्व सीएम फडणवीस को उपलब्ध कराई गई. जिस पर नेता प्रतिपक्ष फडणवीस ने हर संभव प्रयास करते हुए जल्द से जल्द सभी को रिहा करवाने की बात कही.
इस मुलाकात के दौरान अपने वरिष्ठ नेता के सामने कई भाजपा पदाधिकारियों के आंसू छलक गये और कईयों ने अपने परिवार की दुहाई भी दी. साथ ही कई पदाधिकारियों ने पुलिस द्वारा ज्यादती किये जाने की शिकायत करते हुए कहा कि, पुलिस अब पालकमंत्री के इशारे पर काम कर रही है और एकतरफा सोच के तहत भाजपा पदाधिकारियों को कार्रवाई का निशाना बनाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button