अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भाजपा ने चुनाव प्रचार हेतु शुरु की तैयारी

शहर में 10 स्थानों पर बडे-बडे होर्डिंग किये बुक

* शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे ने होर्डिंग लिये है किराए पर
अमरावती /दि.30- आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने हेतु बडे-बडे फ्लैक्स लगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के शहराध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने शहर में 10 प्रमुख स्थानों पर बडे-बडे होर्डिंग्स को किराये पर लेते हुए अभी से ही बुक करा लिया है. साथ ही आम सूचना जारी करते हुए शहर में विज्ञापन करने वाले विज्ञापन कर्ताओं एवं फ्लैक्स प्रिंटर्स को भी इस बारे में सूचित कर दिया है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शहर भाजपा द्वारा पुलिस पेट्रोल पंप के पास 12 बाय 6, पुराने रेल्वे स्टेशन के प्रवेश द्वार के पास 6 बाय 6, बस स्टैंड के निकट सायंस्कोर कॉर्नर पर 6 बाय 3, रेल्वे स्टेशन चौक पर मंगलम कैफे के सामने 6 बाय 3, राजकमल व जयस्तंभ चौक पर 12 बाय 6, पंचवटी चौक पर 6 बाय 3, गोपाल नगर टी प्वॉईंट पर 6 बाय 3, गाडगे बाबा समाधी मंदिर के पास 6 बाय 3, शेगांव नाका पर 6 बाय 3 व कठोरा नाका चौक पर 6 बाय 3 की साईज वाले विशालकाल होर्डिंग्स को अभी से किराये पर लेते हुए आगामी लंबे समय तक के लिए बुक कर लिया गया है. ऐसे में अब इन 10 बडे-बडे होर्डिंग्स पर केवल शहर भाजपा की ओर से लगाये जाने वाले फ्लैक्स ही दिखाई देंगे.
इस संदर्भ में जानकारी हेतु संपर्क किये जाने पर भाजपा के शहराध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने बताया कि, राज्य सरकार द्वारा एक से बढकर एक लोककल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है. जिनकी जानकारी को जन-जन तक पहुंचाना बेहद जरुरी है. ताकि सभी जनसामान्यों को इन सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके. ऐसे में सरकारी योजनाओं की जानकारी देने वाले फ्लैक्स इन तमाम होर्डिंग्स पर लगाये जाएंगे. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के समय अमरावती के दौरे पर आने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के स्वागत हेतु भी फ्लैक्स लगाने के लिए इन होर्डिंग्स का प्रयोग किया जाएगा और अमरावती विधानसभा क्षेत्र में महायुति प्रत्याशी के प्रचार के लिए भी इन होर्डिंग्स को उपयोग में लाया जाएगा. जिसके लिए शहर भाजपा ने अभी से ही अपनी तैयारी शुरु कर दी है. यह जानकारी देते समय भाजपा शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साहित नजर आये. साथ ही उन्होंने अमरावती निर्वाचन क्षेत्र में महायुति प्रत्याशी की ही जीत होने का सुनिश्चित विश्वास जताया.

Related Articles

Back to top button