अमरावती

भाजपा जुबान से पलटी व पीठ में खंजर घोंपा

चुनाव होते ही अच्छे दिन दिखाने का आरोप

  • दिल्ली के आगे नहीं झुकेगी आघाडी सरकार

  • निश्चय यात्रा, सम्मेलन में गरजे वरूण सरदेसाई

अमरावती/दि.7 – युवा सेना के नेता तथा राज्य के सचिव वरूण सरदेसाई ने बुधवार को संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक भवन में आयोजीत निश्चय यात्रा व युवा सेना सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि, विगत 35 सालों से भाजपा और शिवसेना के बीच गठबंधन होने के बावजूद भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव दौरान दी हुई जुबान से पलटने के चलते आज यह स्थिति आयी है. भाजपा ने ही शिवसेना की पीठ में खंजर घोंपा है. जिसके चलते महाविकास आघाडी सरकार की स्थापना होने के बाद लगातार केंद्रीय जांच एजेंसी के माध्यम से राज्य सरकार के तमाम नेताओं को जानबूझकर बदनाम और टार्गेट किया जा रहा है.
कल बुधवार को युवा सेना नेता वरूण सरदेसाई का निश्चय यात्रा के मद्देनजर अमरावती में आगमन हुआ. संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक भवन में आयोजीत युवा सेना सम्मेलन में संपूर्ण संभाग से आये पदाधिकारियों को संबोधित करते उन्होंने शिवसेना व युवा सेना को पूर्ण मजबूती से काम करने की अपील की. इस दौरान मंच पर पूर्व सांसद अनंतराव गुढे, शिवसेना जिलाध्यक्ष दिनेश बूब, सुनील खराटे, राजेश वानखडे, महानगर प्रमुख पराग गुडधे, आशिष धर्माले, प्रवीण हरमकर, राहूल माटोडे आदि मंचासीन थे. वरूण सरदेसाई ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, पिछले कुछ दिनों से केंद्रीय जांच एजेंसी की ओर से कार्रवाई तेज कर दी गई है. कार्रवाई से पूर्व भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से पहले ही यह सूचना साझा की जा रही है. जिसका मतलब साफ है कि, यह कार्रवाई पूर्व नियोजीत है. ऐसे में महाविकास आघाडी सरकार द्वारा दिल्ली के सामने नहीं झुकने का ऐलान भी उन्होंने किया.

15 लाख युवा जोडेंगे

वरूण सरदेसाई ने संभागीय सम्मेलन में उपस्थित शिवसैनिकोें से कहा कि, युवा सेना की ओर से समूचे राज्य में पंजीयन अभियान चलाया जा रहा है. 15 लाख युवाओं को युवा सेना से जोडने का संकल्प रखा गया है. इसके अलावा युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के निर्देशानुसार अमरावती विद्यापीठ में होनेवाले सीनेट सभा के लिए तैयारियां करने के निर्देश भी उन्होंने दिये. किसी भी हाल में इस बार के सीनेट चुनाव में युवा सेना द्वारा संपूर्ण सीटों पर जीत दर्ज करनी ही चाहिये. सम्मेलन के दौरान युवा सेना के संपूर्ण जिले से पहुंचे पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के चलते सांस्कृतिक भवन खचाखच भरा था. चारों ओर शिवसेना के भगवे झंडे लहरा रहे थे.

चुनाव के बाद महंगाई बढी

वरूण सरदेसाई ने कहा कि, जैसे ही पांच राज्यों के चुनाव संपन्न हुए, वैसे ही मोदी सरकार मुलभूत सुविधाओं पर महंगाई बढाती जा रही है. पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल, डीझेल के दाम बढाये जा रहे है. हाल ही में घरेलू सिलेंडर के दाम भी 50 रूपये से बढाये गये है. इसी के चलते विगत बुधवार को शिवसेना द्वारा राज्यव्यापी आंदोलन कर महंगाई बढा रहे केंद्र सरकार का निषेध किया गया था. उन्होंने भाजपा नेताओं पर तंज कसते कहा कि, जब पहले सिलेंडर के दाम 500 रूपये से अधिक बढे, तो भाजपा नेता सडक पर उतर आये थे. परंतू अब भाजपा नेताओ को शायद सिलेंडर की बढती कीमत नजर नहीं आ रही है.

Related Articles

Back to top button