अमरावती

चांदूर बाजार में भाजपा का दफन आंदोलन

तहसीलदार का आश्वासन, निकृष्ट पगडंडी रास्तों की जांच

चांदूर बाजार/दि.2– तहसील में गत वर्ष तैयार किे गए पगडंडी रास्ते के काम में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया है. इस काम की सघन जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाये, इस मांग के लिए तहसील भाजपा की ओर से मंगलवार को अर्धदफन आंदोलन किया गया. तहसीलदार के आश्वासन के पश्चात वह पीछे लिया गया.
तहसील में अनेक स्थानों पर करोड़ो रुपए की निधि खर्च कर पगडंडी रास्तों का काम किया गया. लेकिन वह अत्यंत निकृष्ट दर्जे का होकर अल्पावधि में ही रास्ते का अस्तित्व मानो दिखाई ही नहीं दे रहा है. इस काम में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किए जाने के साथ ही अब तक किए गए पगडंडी रास्ते केसभी कामों की जांच कर कार्रवाई की जाये वहीं शासन द्वारा मंजूर लेखाजोखा के अनुसार सभी पगडंडी रास्तों के काम बारिश से पूर्व पूर्ण किए जाए अन्यथा तहसील कार्यालय पर हल्लाबोल आंदोलन करने की चेतावनी चांदूर बाजार भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को सौंपे निवेदन द्वारा की थी. मात्र प्रशासन द्वारा दखल नहीं लिये जाने से चांदूर बाजार तहसील भाजपा सहित किसानों द्वारा बोगस पगडंडी रास्ते पर अर्धदफन आंदोलन किया गया. शासन के मंजूर लेखाजोखानुसार सभी पगडंडी रास्तों के काम बारिश से पूर्व शुरु किये जाये, इसके लिए निवेदन देने के बावजूद अब तक काम की शुरुआत नहीं की गई.
बारिश से पूर्व पगडंडी रास्तों के काम पूर्ण किए जाये, अन्यथा हल्लाबोल आंदोलन करने की चेतावनी दी गई थी. आंदोलन में तहसील अध्यक्ष मुरली माकोडे, गोपाल तिरमारे, सचिन तायवाडे सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता सहभागी हुए.

Related Articles

Back to top button