अमरावती

महावितरण के खिलाफ भाजपा का धरना आंदोलन

विधायक अडसड के नेतृत्व में जताया निषेध

चांदूर रेल्वे/ दि.3 – किसानों के समर्थन में भाजपा मैदान में उतरी है. गुरुवार को किसानों से की जा रही सख्ती के विरोध में महावितरण कंपनी के खिलाफ क्षेत्र के विधायक प्रताप अडसड के नेतृत्व में धरना आंदोलन कर किसानों के कृषि पंपों की बिजली काटना बंद करने की मांग की गई. पिछले कुछ दिनों से महावितरण कंपनी व्दारा किसानों की बिजली,बिजली बिल अदा न किए जाने पर काटी जा रही है. धामणगांव निर्वाचन क्षेत्र में अनेकों किसानों की बिजली खंडित कर दी गई है.
फिलहाल खेतों में चना, गेहूं की फसल को पानी की आवश्यता है ऐसे में बिजली काट दिए जाने पर किसानों की परेशानियां बढ रही है. किसानों के समर्थन में गुरुवार को विधायक प्रताप अडसड के नेतृत्व में बसस्थानक के सामने धरना आंदोलन किया गया. जिसमें किसानों की खंडित की गई बिजली को पुन: जोडने की मांग की गई. आगामी शीतकालीन अधिवेशन में इस संदर्भ में प्रश्न रखा जाएगा ऐसा विधायक प्रताप अडसड ने कहा.
धरना आंदोलन में भाजपा तहसील अध्यक्ष संजय पुनसे, शहर अध्यक्ष बंडू भुते, नगर सेवक अजय हजारे, सुरेखा तांडेकर, बच्चू वानरे, विलास तांडेकर, बबन गावंडे, संदीप सोलंके, प्राविण्य देशमुख, जोरावर खान, डॉ. सुषमा खंडार, प्रसन्ना पाटिल, सचिन जयस्वाल, उषा तिनखेडे, हरिशचंद्र खंडालकर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button