अमरावती

जलापूर्ति को लेकर भाजपा का मोर्चा 10 अगस्त को

पत्रकार परिषद में कमलसिंह चितोडिया ने दी जानकारी

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३१ – मोर्शी तहसील के सत्तरगांव जलापूर्ति योजना के प्रश्नों को लेकर व जिले के ड्रायजोन के प्रश्नों को लेकर प्रशासन व्दारा किसी भी प्रकार का ठोस निर्णय नहीं लिया गया. अनेक वर्षो से इस संदर्भ में प्रशासन को अवगत करवाया गया. किंतु इस संदर्भ में कोई ठोस उपाय योजना नहीं की गई.
सरकार व्दारा मोर्शी तहसील के सत्तरगांव को जलापूर्ति किए जाने के संदर्भ में निर्णय लेकर इस योजना को सुचारु करने हेतु निधी उपलब्ध करवायी गई थी. किंतु योजना अब तक भी शुरु नहीं की गई. जिसमें योजना को शुरु करने की मांगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष भटकी विमुक्त जाति व किसान मोर्चा के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर 10 अगस्त को मोर्चा निकाला जाएगा ऐसी जानकारी भाजपा प्रदेश किसान मोर्चा सदस्य तथा भाजपा भटकी विमुक्त जाति प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष कलमसिंह चितोडिया ने पत्रकार परिषद में दी.
स्थानीय पत्रकार भवन में आयोजित पत्रकार परिषद में कमलसिंह चितोडिया ने कहा कि मोर्शी तहसील के सत्तर गांव जलापूर्ति योजना व जिले के ड्रायजोन के संदर्भ में अनेकों सालों से आंदोलन अनशन किए जा रहे है. इस संदर्भ में संबंधित मंत्री व राज्य के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें निवेदन भी दिए गए. जिसमें उन्हें बताया गया है कि ड्राय जोन की वजह से किसान अनेकों शासकीय योजनाओं से वंचित है.
सत्तरगांव जलापूर्ति योजना पर लाखों रुपए खर्च किए जाने के पश्चात भी यह योजना अब भी बंद ही है. सत्तरगांव के पेयजल की संमस्या गंभीर है जिसमें 10 अगस्त को 10 बजे कमलसिंह चितोडिया के नेतृत्व में पैदल मोर्चा निकाला जाएगा और जिलाधिकारी कार्यालय पर 11 बजे पहुंचकर जिलाधिकारी को निवेदन सौंपा जाएगा ऐसी जानकारी पत्रकार परिषद में दी गई. इस अवसर पर विशाल बोकले, प्रफुल्ल इंगले, दिनेश तट्टे, श्याम पांडे, नाना आठवले, शैलेश राउत आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button