अमरावती

लोकसभा चुनाव हेतु भाजपा का मेगा प्लान तैयार

55 दिनों में लग जाएगी आचार संहिता

* विधायकों से कहा गया-लग जाओ काम से
नागपुर/दि. 15– भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बैठक उपमख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के निवास पर यहां हुई. जिसमें संकेत दिए गए कि लोकसभा चुनाव शीघ्र घोषित होने वाले हैं. अगले 55 दिनों में आम चुनाव की आदर्श आचार संहिता अमल में आ सकती है. 3 राज्य विधानसभा के चुनाव जीतने से पार्टी का आत्मविश्वास बढा है. उसी प्रकार आम चुनाव के लिए भाजपा ने अपना बृहद प्लान तैयार कर लिया है.

* आए सभी बडे लीडर्स
फडणवीस के शासकीय निवासस्थान पर हुई महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार, उपमुख्यमंत्री फडणवीस, मंत्री चंद्रकांत पाटिल, प्रवीण दरेकर, रणधीर सावरकर और अन्य प्रमुख नेता सहभागी हुए. सभी विधायक भी मौजूद थे. सभी के चेहरे पर आत्मविश्वास झलक रहा था जो मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ की विजय से उपजा था.

* विधायक लग जाए काम से
लोकसभा चुनाव आगामी अप्रैल में मतदान हो सकता है. लगभग दो माह में चुनाव आचार संहिता लगने वाली है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने स्वयं यह बात कहते हुए सभी विधायकों से काम से जुट जाने कहा. उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने विधायकों को काम दिया है, उसके लिए जुट जाएं. उनके निर्वाचन क्षेत्र में कम से कम 30 हजार नमो एप डाउनलोड करने कहा गया है. रोज 5 मिनट का समय नमो एप पर देने कहा गया है.

* सोशल मीडिया पर रहें एक्टिव
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने समाज माध्यमों पर सक्रिय होने के निर्देश विधायकों, पदाधिकारियों को दिया. करीब सवा घंटे चली बैठक में बताया गया कि अभी भी 20 प्रतिशत विधायक सोशल मीडिया पर उतने एक्टिव नहीं है. उन्होंने बताया कि समाज माध्यमों पर कौनसी पोस्ट डालनी है, कौनसी नहीं, इसकी जानकारी सभी को दी गई है. फडणवीस ने 3 राज्यों की सफलता पर अतिआत्मविश्वास न दर्शाने और लोकसभा हेतु प्राणपण् से मेहनत करने की अपील इस समय की.

Related Articles

Back to top button