अमरावतीमुख्य समाचार

राहुल के खिलाफ भाजपा का कल प्रदर्शन

ओबीसी समाज का अपमान करने का मामला

अमरावती/दि.२४ –ओबीसी समाज का अपमान करने के कारण शहर जिला भाजपा द्वारा कल शनिवार २५ मार्च को सुबह ११ बजे राजकमल चौक पर प्रदर्शन करने का ऐलान अध्यक्ष किरण पातुरकर ने किया हैं. उन्होने सभी कार्यकर्ताओ, पदाधिकारी, पूर्व नगरसेवक, नेताओं आंदोलन में सहभागी होने की अपील की हैं. पातुरकर ने जारी प्रेस बयान में आरोप लगाया कि राजनीति को बेहद निचले स्तर पर ले जाकर प्रधानमंत्री पर व्यक्तीगत और पिछडा समाज पर घटिया टिप्पणी करने वाले राहुल गांधी का निशेध करने यह आंदोलन किया जायेगा.
ओबीसी समाज का अपमान पातुरकर ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी न्यायालय का अपमान कर रहे हैं. अदालत ने उन्हे किस बात की सजा दी, इस बात पर राहुल कुछ नहीं कह रहे हैं. पातुरकर ने कहा कि राहुल गांधी नेे मोदी % इस सरनेम पर अपमानास्पद टिप्पणी कर ओबीसी समाज और इस समाज के हिस्सा रहे तेली समाज बंध्ाुओं का अपमान किया हैं. कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी पाकर सजा सुनाई हैं. इस बयान से साफ हैं कि राहुल गांधी अपने घराने से राजेशाही मानसाकता से बाहर नहीं निकले हैं.
पातुरकर ने कहा कि न्यायालय द्वारा दी गयी सजा मान्य करने की बजाए. कॉँग्रेस नेेता सडक पर उतरकर आंदोलन कर न्यायालय का अपमान कर रहे हैं. भाजपा इस अपमान के विरूध्द कोर्ट में गुहार लगाएगी. राहुल गांधी ने कहा कि सभी चोरो का उपनाम मोदी कैसे हो सकता हैं, यह बयान राहुल ने २०१९ के लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की प्रचार सभा में किया था. मोदी उपनाम के अनेक लोग खिलाडी हैं, डॉक्टर हैं, इंजिनीयर हैं, व्यवसायी हैं. विशिष्ट सरनेम के व्यक्ति को मानहानि का दावा करने का अधिकार संविधान ने दिया हैं.

Related Articles

Back to top button