अमरावती

बीजेपी के स्पिकर बने है राज ठाकरे व सांसद-विधायक राणा

अल्पसंख्यांक राष्ट्रीय अध्यक्ष शब्बीर अहमद का आरोप

अमरावती/दि.18 – देश में बढती महंगाई, बेरोजगारी जैसी भयंकर समस्याएं खडी हो गई है. लेकिन इन समस्याओं पर से ध्यान हटाने के लिए मस्जिदों पर के भोंगे व हनुमान चालिसा पठन को लेकर विवाद पैदा किया जा रहा है. लाउड स्पिकर को लेकर सुप्रिम कोर्ट के आदेशों का पालन हो, ऐसा कहते मनसे प्रमुख राज ठाकरे समेत सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा यह भाजपा के स्पिकर बन गये है. यह आरोप राष्ट्रवादी कांग्रेस के अल्पसंख्यांक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष शब्बीर अहमद विद्रोही ने पत्रवार्ता कर लगाया.
भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नवनीत राणा को चुनकर लाया गया, लेकिन आज राणा परिवार भाजपा के साथ हाथ मिलाकर उन्हीं के आवाज में आवाज मिला रहा है. जिन लोगों ने सांसद के रुप मेें नवनीत राणा को चुना, उन सभी को सांसद राणा ने धोका दिया. यह आरोप भी शब्बीर अहमद विद्रोही ने किया.

* वहीद खान ने जाहीर की नाराजगी
राष्ट्रवादी कांग्रेस के सुप्रीमों शरद पवार के अमरावती दौरे में अल्पसंख्यांक विभाग के पदाधिकारियों को मंच पर स्थान नहीं दिया गया. उन्हें बतौर स्वयंसेवक के रुप में जिम्मेदारी का निर्वहन करने की बात संजय खोडके द्बारा कहीं गई. जिस पर हमारा अपमान हुआ. ऐसा राकां के अल्पसंख्यांक शहराध्यक्ष वहीद खान ने पत्रवार्ता में बताया. इसे लेकर वरिष्ठ नेताओं को लिखित में शिकायत भेजने की जानकारी भी उन्होंने दी.

Related Articles

Back to top button