अमरावती

रेमडेेसिविर की कालाबाजारी तत्काल रोके

रायुका महासचिव गजानन रेवालकर की मांग

अमरावती/दि.12 – रेमडेेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी तत्काल रोकनी चाहिए और साठेबाजों पर कडी कार्रवाई करनी चाहिए, इस तरह की मांग राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव गजानन रेवालकर ने की है.
जिले में कोरोना का संसर्ग तेजी से बढ रहा है. कोरोना मरीजों के इलाज के लिए रेमडेेसिविर इंजेक्शन आवश्यक रहने से यह इंजेक्शन उपलब्ध नहीं, ऐसा दवा विक्रेता कहते है. दिन में 300 से 400 नये मरीज जिले में सामने आ रहे है. इंजेक्शन उपलब्ध कर देने के लिए जिला प्रशासन व अन्न व औषधि प्रशासन विफल साबित होने का आरोप गजानन रेवालकर ने किया है.
इंजेक्शन की उपलब्धता के लिए मरीजों के रिश्तेदारों की भागदौड हो रही है. इसका लाभ लेकर कुछ लोग ज्यादा दर लेकर इंजेक्शन बेच रहे है. ऐसा गजानन रेवालकर का कहना है. रेमडेेसिविर इंजेक्शन की बढती मांग व उसकी कीमत देख बाजार भाव से ज्यादा दर पर इंजेक्शन की बिक्री कुछ दवा विक्रेताओं की ओर से होने की बात कहते हुए, इससे अनेक मरीजों को यही इंजेक्शन नहीं मिल रहा है. मरीजों को सस्ते व फायदेमंद दर पर प्रशासन की ओर से रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कर देना चाहिए व साठेबाज तथा दुकानदारों पर कडी कार्रवाई करनी चाहिए, इस तरह की मांग रायुका प्रदेश महासचिव गजानन रेवालकर ने की है.

Related Articles

Back to top button