अमरावतीमुख्य समाचार

कॉलेज छात्राओं से छेड़छाड़ कर ब्लैकमेलिंग

दो छात्राएं पहुंची पुलिस के पास

* एक से आरोपी ने मांगे पैसे
* कथित प्रेमी ने कुछ दिन पहले मार डाला था छात्रा को
अमरावती/दि.22- कुछ दिन पहले ही एक कथित प्रेमी ने अभियांत्रिकी छात्रा की जघन्य हत्या कर दी थी. अब इसी कड़ी में दो छात्राएं दो युवकों के विरुद्ध छेड़छाड़, धमकाने और पैसे मांगने की शिकायत लेकर पुलिस में पहुंची है. बडनेरा और गाडगेनगर थाने में पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अलग-अलग अपराध दर्ज किया है. किन्तु आरोपी आज दोपहर तक गिरफ्तार नहीं किए गए थे. उल्लेखनीय है कि बडनेरा के वडुरा की घटना के बाद अभिभावकों में सनसनी मची थी. ऐसी ही शिकायतें लेकर छात्राओं के आगे आने से आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की अपेक्षा की जा रही है.
बडनेरा थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार उसी क्षेत्र की अभियांत्रिकी छात्रा की आरोपी अंकित गोसावी से 6 माह पहले ही रनिंग ट्रैक पर पहचान हुई थी. तीन-चार बात बातचीत हुई. फिर अंकित ने उसका फोन नंबर लेकर उसे फोन पर प्रताड़ित करना शुरु किया. अंकित को छात्रा के पिता द्वारा समझाने के बाद भी वह उसका पीछा कर रहा है. इस प्रकार की शिकायत छात्रा ने दी. पुलिस ने 354, 354 ृृड के तहत अपराध दर्ज किया है. पीएसआय गजानन बोरवार जांच कर रहे हैं.
दूसरा वाकया शिवाजी नगर क्षेत्र की महाविद्यालय की छात्रा का है. उसने आरोपी गौरव पवार का नाम लिया है. जिसमें गंभीर बात यह है कि छात्रा ने आरोपी के मांगने पर एक बार 600 रुपए लाकर दिए. उसके बाद वह कई बार छात्रा का पीछा करने लगा. कई बार हाथ पकड़ा और मोटरसाइकिल रास्ते पर आड़े कर रोकने की कोशिश की. घबराकर छात्रा ने उसे अपना 7 हजार रुपए का मोबाइल भी दे दिया. तब भी वह बार-बार छात्रा से पैसे की मांग कर रहा है. इस मामले में उपनिरीक्षक डाखोरे आगे जांच कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button