अमरावती

आयटीआय में प्रवेश प्रक्रिया के साथ ही रक्तदान शिविर

संस्था के प्रशिक्षणार्थी तथा कर्मचारियों ने लिया लाभ

मोर्शी/ दि. 22- स्थानीय शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था मोर्शी में प्रवेश आवेदन निश्चितीकरण करने के दिन ही संस्था में भव्य रक्तदान शिविर राष्ट्रीय सेवा योजना व जी ट्वेंटी वसुधैव कुटुम्बकम के आदर्श से चलाया गया. ग्रीष्मकाल के दिन भी संस्था के प्रशिक्षणार्थियों ने भरभूर सहयोग किया. इस रक्तदान कार्यक्रम में संस्था के शिल्पनिदेशक ने भी रक्तदान किया.
इस कार्यक्रम के लिए इर्विन हॉस्पिटल अमरावती की टीम व उनकी रक्तनपेढियों की टीम ने सहयोग किया. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था के प्राचार्य कमलकिशोर फुटाणे का मार्गदर्शन रहा. एनएस के समन्वयक पी. बी. गंडोधर के सहयोग से तथा रक्तदान शिविर रक्तदाताओं का अभिनंदन कर संपन्न हुआ. सत्र अगस्त 2023 से श्ुरू होेनेवाले प्रशिक्षण के लिए 1 वर्ष पाठयक्रम व द्बिवर्षीय पाठ्यक्रम के लिए संस्था में उपलब्ध होनेवाले 6 दो वर्षीय पाठ्यक्रम व पांच एक वर्षीय पाठयक्रम के लिए प्रवेश आवेदन निश्चितीकरण प्रक्रिया 19 जून से श्ाुरू हुई है. इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन प्रवेश आवेदन दर्ज करने के बाद वह निश्चित करने के लिए संबंधित मूल दस्तावेज व उसकी एक सत्यप्रत व भरे गए आवेदन की प्रिंट ऐसा संच लेकर दर्ज की गई है. इसके लिए संस्था में रोज कार्यालयीन समय में निश्चित करने के लिए व्यवस्था 12 जुलाई तक उपलब्ध कर दी गई है.
उस अनुसार प्रवेश निश्चितीकरण होने के बाद निश्चित करने के बाद तत्काल जैसा चाहिए व्यवसाय का प्राधान्यक्रम व वह व्यवसाय रहनेवाली संस्था का पसंतीक्रम ऑनलाइन स्वयं के खाते से निश्चित करना हो तो उसकी भी प्रक्रिया आवेदन निश्चित करने के बाद तत्काल करना पडती है. सभी निश्चित समय पर यह प्रक्रिया पूर्ण करे, ऐसा आवाहन किया गया है.

Related Articles

Back to top button