अमरावती

अभियंता दिवस पर रक्तदान शिविर

कनिष्ठ अभियंता संगठना का आयोजन

अमरावती/ दि.16- अभियंताओं के श्रद्धास्थान इंजी. मोक्षगुंडम विश्वश्वरैया की जयंती देशभर में उनके सम्मान में अभियंता दिवस के रुप में मनाई जाती है. इसी कडी में कनिष्ठ अभियंता संगठना महाराष्ट्र राज्य की ओर से अभियंता दिवस पर व संगठना को 100 वर्ष पूर्ण होने पर जिला शाखा की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. रक्तदान शिविर का उद्घाटन अधीक्षक अभियंता अरुधंती शर्मा सार्वजनिक लोकनिमार्ण विभाग के हस्ते तथा अभियंता विशाल जंवजाल अधीक्षक अभियंता दक्षता व गुणनियंत्रण लोक निर्माण विभाग अमरावती की अध्यक्षता में किया गया.
इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रुप में कार्यकारी अभियंता सुनील थोटांगे, अतिरिक्त संगठन सचिव कनिष्ठ अभियंता संगठना के अभियंता घनश्याम पवार, क्रेडाई के पूर्व जिला सचिव के सदस्य कमल मालवीय, विदर्भ कंत्राटदार संगठना के विदर्भ प्रांत अध्यक्ष नितिन डहाके उपस्थित थे. अभियंताओं के श्रद्धास्थान इंजी. मोक्षगुंडम विश्वश्वरैया की प्रतिमा का विधिवत पूजन कर रक्तदान शिविर की शुरुआत की गई. शुरुआत में युवा अभियंता प्रतीक घनश्याम पवार व चक्षीका घनश्याम पवार ने रक्तदान किया.
इस अवसर पर जलसंपदा व लोकनिर्माण विभाग के अभियंता बडी संख्या में उपस्थित थे. कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु अभियंता सतीश सरोदे, कपील नांदगांवकर, हरिश देशमुख, प्रकाश रेड्डी, अनिल भटकर, सुशिक्षित बेरोजगार अभियंता संगठना के सदस्यों ने अथक प्रयास किए. अमरावती पाटबंधारे विभाग के अभियंता एम.एम. रासनकर ने भी रक्तदान किया.

Related Articles

Back to top button