अमरावती

रणजीत खाडे के जन्मदिन पर रक्तदान, वृक्षारोपण

फसल मंडी अडते द्वारा उपक्रम

अमरावती/दि.20- स्थानीय कृषि उपज मंडी के अडते एवं प्रहार के कार्यकर्ता रणजीत खाडे का जन्मदिन मित्र परिवार की ओर से विविध सामाजिक उपक्रमों के साथ बुधवार को मनाया गया. जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान के प्रति जनजागृति कार्यक्रम का आयोजन मंडी में किया गया. इस समय डीएमएस ग्रुप के अध्यक्ष प्रज्वल बागडे ने रक्तदान से शरीर को होे वाले फायदे से उपस्थितों को अवगत कराया.
जन्मदिन पर रणजीत खाडे ने केक के बदले फल काटकर जरुरतमंदों में वितरीत किये. पश्चात इर्विन अस्पताल में मरीजों व उनके रिश्तेदारों को फल का वितरण किया गया. पश्चात उपज मंडी परिसर में नीम, बरगद, पीपल के पौधों का रोपण कर उनके संवर्धन की जिम्मेदारी ली. इस समय खाडे ने एक घर- एक रक्तदाता का संकल्प लेते हुए जिल में रक्तदान के प्रति जनजागृति का बीड़ा उठाया.
इस अवसर पर उपज मंडी समिति संचालक प्रमोद इंगोले, सतीश अटल, अमर बांबल, संदीप रोंघे, विजय बुच्चा, विजय इंगोले, पिंटू राऊत, पप्पू यादव, अमोल सवाई, सलीम शाह, विकास देशमुख, प्रशांत किटकुले, वहीद खान, प्रफुल्ल वानखडे, अन्नपूर्णा ट्रेडर्स के अमित तिवारी, विजय हांडे, जकीमुल्ला, अनिस खान, नदीमुल्ला, बाजार समिति के निरीक्षक पवन देशमुख आदि ने पुष्पगुच्छ देकर रणजीत खाडे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button