अमरावतीमहाराष्ट्र

तीन कार पर पाए गए खून के जैसे धब्बे

प्रवीण नगर मार्ग की घटना

अमरावती/दि. 24– गाडगे नगर थाना क्षेत्र के प्रवीण नगर पाठ्य पुस्तक मंडल मार्ग पर एक गैरेज के सामने सडक किनारे खडी तीन कार पर खून के धब्बे पाए जाने से खलबली मच गई है.
रविवार को दोपहर में परिसर के नागरिकों को यह बात ध्यान में आने पर कुछ अनुचित रहने का संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा किया और वहां के खून के नमूने लेकर जांच के लिए फॉरेन्सिक लैब भेज दिए. पिछले कुछ दिनों से प्रवीण नगर मार्ग पर कडक किनारे तीन कार खडी थी. रविवार को दोपहर में परिसर के नागरिकों को इन वाहनों पर खून के जैसे अनेक धब्बे दिखाई दिए. इस कारण नागरिकों को संदेह हुआ. उन्होंने इस बाबत पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने जिस गैरेज के सामने कार खडी थी उस गैरेज के संचालक को बुलाया. उसने यह कार दुरुस्ती के लिए आई रहने की जानकारी दी. कार खोलकर देखने पर उसमें कुछ संदेहास्पद बरामद नहीं हुआ, ऐसा पुलिस ने कहा है.

* नमूने जांच के लिए भेजे
कार पर खून के धब्बे पाए गए है. लेकिन वह धब्बे किसके है यह फिलहाल कहा नहीं जा सकता. कार खोलकर भी देखी गई लेकिन कुछ संदेहास्पद नहीं लगा. फिर भी नमूने की रिपोर्ट क्या आती है, यह महत्वपूर्ण है.
– समाधान वाठोरे, पीआई, गाडगेनगर

Related Articles

Back to top button