अमरावतीमुख्य समाचार

मित्रांगण कालोनी में देह व्यापार उजागर

रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट पर अपराध शाखा का छापा

* 36 वर्षीय महिला व 20 वर्षीय युवती गिरफ्तार
अमरावती/दि.28 – स्थानीय देशमुख लॉन के पीछे मित्रांगण कालोनी स्थित रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट के एक फ्लैट पर अपराध शाखा के पुलिस दल ने छापा मारकर वहां चल रहे देह व्यापार को उजागर किया. साथ ही इस फ्लैट से देह व्यापार चलाने वाली 36 वर्षीय महिला सहित देह व्यापार में लिप्त 20 वर्षीय युवती को अपनी हिरासत में लिया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नांदगांव पेठ पुलिस थानांतर्गत मित्रांगण कालोनी स्थित रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट के एक फ्लैट में देह व्यापार चलने की गुप्त सूचना अपराध शाखा को प्राप्त हुई थी. जिसके बाद अपराध शाखा ने अपने एक-दो पंटरों को ग्राहक बनाकर इस फ्लैट में भेजा और वहां पर देह व्यापार चलने की पुख्ता तौर पर तस्दीक की. साथ ही अपने पास उपलब्ध जानकारी की पुष्टि हो जाने पर अपराध शाखा ने इस फ्लैट पर आज दोपहर छापा मारा. जहां से देह व्यापार का रैकेट चलाने वाली 36 वर्षीय महिला सहित देह व्यापार में लिप्त 20 वर्षीय युवती को अपराध शाखा पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया, जिनके खिलाफ भांदवि की धारा 370 (अ) तथा पीटा एक्ट की धारा 3, 4 व 5 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. पता चला है कि, इस रैकेट में और भी कुछ लोग शामिल है. जिनकी पुलिस द्बारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है. साथ ही हिरासत में ली गई महिला व युवती से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.
यह कार्रवाई शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली के नेतृत्व तथा अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के मार्गदर्शन में पीआई ज्योति विल्हेकर तथा एपीआई पंकज चक्रे की टीम द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button