अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अक्षय तृतीया उपलक्ष्य रियल इस्टेट में बुकिंग

अमरावती के कई शानदार प्रोजेक्ट में लुभावने ऑफर्स

* क्रेडाई अध्यक्ष ने कहा अमरावती में निवेश सुरक्षित और शानदार
अमरावती/ दि. 9 – अक्षय तृतीया के मौके पर अंबानगरी के सराफा से लेकर रियल इस्टेट, घरेलू उपकरण और ऑटो मोबाइल सेक्टर में बुकिंग और खरीददारी से बाजार में बडी हलचल हैं. व्यापारी वर्ग प्रसन्न है. अकेले सोने चांदी का 20 से 22 करोड का कारोबार होने का एक अंदाज हैं. उसी प्रकार रियल इस्टेट के क्षेत्र में भी अच्छी बुकिंग के समाचार हैं. शहर के प्रमुख बिल्डर्स ने बताया कि नये प्रोेजेक्ट में 60-70 प्रतिशत बुकिंग कल अबूझ मुहूर्त पर हो सकते हैं. लोग कुछ ना कुछ खरीदारी करनेवाले हैं. जिससे धनतेरस जैसा माहौल सराफा से लेकर अपार्टमेंट, बंगलो, ऑफीस, दुकान के क्षेत्र में हैं. अमरावती मंडल ने क्रेडाई अध्यक्ष नीलेश ठाकरे सहित प्रमुख भवन निर्माताओं और विकासकों से बात की तो सभी ने सकारात्मक परिदृश्य का उल्लेख किया.


* अमरावती का निवेश फायदेमंद
क्रेडाई अमरावती शाखा अध्यक्ष नीलेश ठाकरे ने कहा कि अमरावती में तेजी से भौतिक सुविधाएं बढी है. रेलवे स्टेशन सुचारू है. अनेक प्रमुख शहरों के लिए ट्रेने शुरू हो गई है. विमानतल शीघ्र एक्टीव होनेवाला है. इसी अगस्त से शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय शुरू हो रहा है. पीएम मित्र टेक्सटाइल पार्क का आरंभ होना हैं. स्पष्ट है कि अमरावती में निवेश निकट भविष्य में ही बडा लाभ देनेवाला रहेगा. यहां रियल इस्टेट का कारोबार बढ रहा है. निवेशक आकर्षित हैं. अक्षय तृतीया के अवसर पर भी शहर के अनेक प्रकल्पों में अच्छी बुकिंग की जानकारी उन्हें मिल रही हैं.
-नीलेश ठाकरे, अध्यक्ष क्रेडाई, अमरावती


* बगैर ऑफर अच्छी बुकिंग
रचना कन्स्ट्रक्शन के संचालक शैलेश वानखडे ने बताया कि उनके रचना सृष्टि प्रकल्प में अक्षय तृतीया पर बगैर कोई ऑफर अच्छी बुकिंग हो रही है. वानखडे ने शहर में भवन निर्माण और विकास में नये आयाम रचे हैं. पिछले ढाई दशक में वानखडे ने कई भवनों का निर्माण किया जो ग्राहकों द्बारा खूब पसंद किए गये हाथोंहाथ लिए गये. वानखडे ने कमर्शियल प्रकल्पों में भी बुकिंग की संभावना जताई. उन्होंने कहा कि अमरावती पश्चिम विदर्भ का अग्रणी शहर हैं. यहां हो रही प्रगति के कारण यहां का निवेश फायदेमंद हैं. इसलिए भी प्रोजेक्ट में बुकिंग भरपूर आ रही है.
शैलेश वानखडे, रचना कन्स्ट्रक्शन


ऑन स्पॉट बुकिंग पर आकर्षक ऑफर
बिल्डर कपिल आंडे ने बताया कि उनके शेगांव- कठोरा रिंग रोड पर थ्री बीएचके बंगलो के प्रकल्प को अच्छा रिस्पॉन्स हैं. ऑन स्पॉट आकर्षक ऑफर उपलब्ध हैं. आंडे के इस प्रकल्प का नाम गोकुलधाम है. इससे भी यहां 1600, 1800 वर्गफीट के बंगले खरीदने के लिए अच्छी रूचि खरीददार दिखा रहे हैं. रेंज भी अच्छी है. आंडे द्बारा कठोरा रोड पर कमर्शियल भवन का निर्माण हो रहा है. वहां दुकान और ऑफीसेस के लिए ऑन स्पॉट बुकिंग पर ऑफर उपलब्ध है. गत डेढ दशक से विधि डेव्हलपर्स के नाम से बिल्डर आंडे के अनेक प्रोजेक्ट सफल रहे हैं.
– कपिल आंडे, उपाध्यक्ष क्रेडाई, अमरावती


* स्टैम्प ड्यूटी में छूट
आशीर्वाद बिल्डर्स के संचालक तथा क्रेडाई अमरावती के अध्यक्ष रह चुके पंकज देशमुख ने बताया कि देशमुख लॉन के आगे जावरकर लॉन के पीछे उनकी 50 फ्लैट की योजना पूरी होने को हैं. रेडी टू मूव प्रकल्प मेंं कुछ ही फ्लैट शेष है. अक्षय तृतीया के मौके पर स्टैम्प ड्यूटी में 50 प्रतिशत छूट दी जा रही है. तीन माह में बिल्डिंग बनकर तैयार हो जायेगी. उसमें रहने के लिए जाया जा सकेगा. अन्य प्रोजेक्ट शीघ्र शुरू होंगे. उन्होंने कहा कि लोगों को मुहूर्त साध्य करने के लिए उन्होंने ऑफर रखी है. उसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.
पंकज देशमुख, आशीर्वाद बिल्डर्स


* अक्षय तृतीया पर विशेष गिफ्ट
आयुष्यमान बिल्डर्स के युवा संचालक मंगेश हजारे ने कहा कि अक्षय तृतीया के मुहूर्त पर बेशक ऑफर है. उनके फिलहाल तीन प्रकल्प चल रहे हैं. तपोवन गेट के पास सह्याद्री हाईट्स, कठोरा रोड पर साई सिटी और साईनगर में साई आर्यन. तीनों ही प्रकल्प पूर्णता की ओर है. नये प्रकल्प की भी घोषणा हो सकती है. हजारे के अनुसार अक्षय तृतीया पर अपना सपनों का घर लेने के लिए आए लोगों को स्पेशल गिफ्ट दिया जायेगा. हजारे दशक भर से भवन निर्माण क्षेत्र में कार्यरत हैं. आयुष्यमान बिल्डर्स के 5 प्रकल्प पूर्ण हो गये हैं. 100 से अधिक लोगों के घर का सपना हजारे के आयुष्यमान बिल्डर्स ने पूर्ण किया है. इस बात का उन्हें संतोष भी हैं.
– मंगेश हजारे, आयुष्यमान बिल्डर्स

डीआर सिटी में 12 तक ऑफर
* डीआर सिटी के संचालक राजन पाटिल ने बताया कि अक्षय तृतीया के मौके पर 12 मई तक आधी स्टैम्प ड्यूटी का ऑफर जारी रखा है. जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह रेसीडेंशियल और कमर्शियल संयुक्त प्रकल्प है. अमरावती में अपनी तरह का यह प्रोजेक्ट पहला है. राजन पाटिल के अनुसार दुकान, ऑफिस और घर तीनों के लिए ऑफर उपलब्ध है. जिसके अनुसार केवल 50 प्रतिशत मुद्रांक शुल्क लगेगा. डीआर सिटी भव्य प्रोजेक्ट हैं. शीघ्र साकार होने जा रहा हैं.
– राजन पाटिल, संचालक डीआर सिटी

Related Articles

Back to top button