अमरावतीविदर्भ

अर्बन क्रूजर की २२ अगस्त से बुकिंग शुरु

(Toyota Urban Cruiser)

प्रतिनिधि/ दि.२१

अमरावती – ग्राहकों को त्यौहारों के सीजन में कार खरीदने की अपनी योजना बनाने में सहायता करने के लिए टोयाटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज अपनी बहुप्रतिक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी नए टोयोटा अर्बन क्रूजर की बुकिंग शुरु होने की घोषणा की है. बुकिंग २२ अगस्त से शुरु होगी.

अर्बन क्रूजर भारत में टोयोटा की तरफ से सबसे नया अर्बन एसयूवी है और इसे आज के युवा अचीवर्स के लिए बनाया गया है. जिन्हें जीवन में अपनी उपलब्धियों और निर्भिक पसंद के लिए सम्मान मिला है और जो कम उम्र में टोयोटा एसयूवी खरीदना चाहते है, टोयोटा की यह नवीनतम पेशकश नई और शक्तिशाली पर र्इंधन कुशल के सीरिज १.५ लीटर चार सिलेंडर पेट्रांल इंजन से युक्त है ताकि वाहन चलाने का उत्कृष्ट अनुभव महसूस हो सके. अर्बन क्रूजर दोनों मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन (एटी) में उपलब्ध होगा तथा सभी एटी रुपांतर उन्नत आईएसजी-इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर (टॉर्क एसिस्ट, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग और आईडिल स्टार्ट स्टॉप) के साथ उन्नत लि-आयन बैट्री से युक्त होंगे.

बुकिंग की शुरुआत पर इन विचारों को साझा करते हुए टीकेएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड सर्विस नवीन सोनी ने कहा. अपनी नवीनतम पेशकश अर्बन क्रूजर को लेकर हम बेहद उत्साहित है, क्योंकि अभी से ही इसे लेकर इच्छुक ग्राहकों से ढेरों पूछताछ और जिज्ञासाएं आने लगी है. हम समझते है कि हमारे ग्राहक टोयोटा की नई गाडी के बारे में जानना चाहेंगे, ताकि त्यौहारों के इस मौसम में अपनी पसंदीदा गाडी के बारे में वे जानकर निर्णय कर सके. इसलिए हम चाहते है कि बुकिंग शुरु होने से पहले अपने ग्राहकों को गाडी के बारे में ज्यादा सूचना देकर सहायता करे.

Related Articles

Back to top button