अमरावतीमुख्य समाचार

कल समर्पण परिवार का बॉक्स क्रिकेट

अमरावती/दि.24- विगत 12 वर्षो से प्रत्येक शनिवार को सप्तपाठ हनुमान चालिसा का पठन करने वाले समर्पण परिवार व्दारा कल रविवार 25 दिसंबर को सुबह 7 बजे से परिवार के सदस्यों हेतु बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. यह स्पर्धा कल सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक बडनेरा रोड पर डी-मार्ट के पास स्थित स्विंग झोन में आयोजित की जा रही है. जिसमें सभी विजेता टीमों के साथ ही शानदार खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों के लिए आकर्षक पुरस्कार भी रखे गए है.
इस स्पर्धा में कुल 8 टीमें शामिल होंगी. जिनमें 5 पुरुष टीमों व 3 महिला टीमों का समावेश है. इन टीमों में आनंद सिकची की शिवशक्ति स्ट्राइकर, विजय राठी की श्री दर्याव वॉरियर्स, तुषार चांडक की चांडक एक्वा, राहुल भोंडे की धुविस क्रिकेटर, दीनदयाल जांगीड की साईं स्टोन सुपर किंग, डॉ. नवीन सोनी की नेत्रांजली आय ओपनर, संकेत मोहता की मोहता के मास्टर तथा रितेश चांडक की रॉयल चैलेंजर्स टीमों का समावेश है. इस स्पर्धा में डॉ. सांरग तापडिया की ओर से विनर और रनर अप ट्रॉफी, विजय जाखोटिया की ओर से प्येर ऑफ द मैच, अंशुल अग्रवाल की ओर से बेस्ट बेस्टस मेन और बोलर, निखिल टावरी की ओर से बेस्ट इकॉनामिक ओवर, अमित हरकुट की ओर से मैन एण्ड वुमन ऑफ दी सिरिज तथा दिनेश करवा की ओर से मैसिमम 6, बेस्ट कैच व मैक्सिमम विकेट के पुरस्कार रखे गए है. साथ ही सेमिफाइनल व फाइनल में सबसे ज्यादा छक्के जडने वाले खिलाडी को दिनेश भुतडा की ओर से पुरस्कार दिया जाएगा.
इस आयोजन को सफल बनाने हेतु आशीष जैन, संकेत मोहता, डॉ. विभोर सोनी, तुषार चांडक व गणेश मंत्री व्दारा महाप्रयास किए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button