अमरावतीमहाराष्ट्र

प्रेमिका के घर प्रेमी पहुंचा अपने पुराने फोटो व कॉल रिकॉर्डिंग लेकर

युवती की चल रही थी कही और रिश्ते की बात, मामला पहुंचा पुलिस में

अमरावती /दि.19– एक युवती के घर में उसके रिश्ते को लेकर बातचीत चल रही थी और युवती को देखने हेतु लडके वाले घर में आये हुए थे. तभी अचानक उक्त युवती का पुराना प्रेमी रहने वाला युवक भी अचानक वहां पहुंच गया और उसने घर में मौजूद लडके वालों सहित सभी लोगों को युवती के साथ रहने वाले अपने पुराने फोटो दिखाते हुए पुरानी कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई. जिससे उक्त युवती का होने वाला रिश्ता टूट गया और लडके वाले रिश्ते की बात को बीच में ही खत्म करके चले गये. ऐसे में युवती द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर माहुली जहांगिर पुलिस ने कुशल दिलीप देशमुख (30, शिराला) के खिलाफ विनयभंग व बदनामी का मामला दर्ज किया.

जानकारी के मुताबिक माहुली जहांगिर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रहने वाली युवती कुछ समय पहले शिराला में महाविद्यालयीन शिक्षा प्राप्त कर रही थी. उस समय उसकी पहचान शिराला में रहने वाले कुशल देशमुख के साथ हुई और आगे चलकर यह जान-पहचान प्रेम संबंध में तब्दील हो गई. जिसके चलते दोनों के बीच मोबाइल फोन व सोशल मीडिया के जरिए बातचीत होने लगी और दोनो साथ में घुमने-फिरने के लिए भी गये. जहां पर उन्होंने एकसाथ फोटो व सेल्फी भी निकाले, परंतु गत वर्ष दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, तो उक्त युवती ने विवाद को आगे बढाने की बजाय कुशल देशमुख से बातचीत करना बंद कर दिया. जिसके चलते कुशल अक्सर ही उक्त युवती को मोबाइल पर कॉल करते हुए गालीगलौज किया करता था. साथ ही यह धमकी भी दिया करता था कि, अगर उक्त युवती ने उसके साथ विवाह नहीं किया, तो वह उसका विवाह किसी ओर से भी नहीं होने देगा. जिसके चलते उक्त युवती कुशल देशमुख को टालने लगी.

वहीं इस बीच उक्त युवती के परिजनों ने अपनी जान-पहचान के लोगों में उसके रिश्ते की बात चलानी शुरु की. जिसके चलते विगत 3 जनवरी को एक लडके के परिवार वाले उक्त युवती के घर उसे देखने व रिश्ते की बात तय करने हेतु पहुंचे. इस समय उपवर लडके सहित उसके परिजन व नजदीकी रिश्तेदार तथा गांव के कुछ प्रतिष्ठित लोग रिश्ते की बातचीत वाली बैठक में उपस्थित थे, तभी दोपहर 12 बजे के आसपास कुशल देशमुख भी उक्त युवती के गांव में आकर उसके घर पर पहुंचा और रिश्ता तय करने हेतु आये लडके सहित सभी मेहमानों से प्रत्यक्ष मिलकर उन्हें उक्त युवती व अपने एकसाथ रहने वाले कुछ पुराने फोटो दिखाये. साथ ही दोनों के बीच हुई बातचीत की पुरानी कॉल रिकॉर्डिंग भी सुनाई. जिसकी वजह से उक्त युवती का होने वाला रिश्ता टूट गया. साथ ही उसकी समाज में बदनामी हुई. जिसके बाद उक्त युवती की ओर से कुशल देशमुख के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके आधार पर पुलिस ने कुशल देशमुख के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी.

Related Articles

Back to top button