अमरावतीमहाराष्ट्र

ब्रजलाल बियाणी महाविद्यालय के कक्षा 11वीं का परिणाम घोषित

होनहार विद्यार्थियों का सत्कार

अमरावती/दि.20– स्थानीय ब्रजलाल विज्ञान महाविद्यालय में वर्ष 2023-24 शैक्षणिक वर्ष के कक्षा 11वीं के विद्यार्थियों ने मार्च 2023 में परीक्षा दी थी. विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम की घोषणा 8 मार्च को महाविद्यालय के सभागृह में घोषित की गई तथा परीक्षा में उर्तीण विद्यार्थियों का सत्कार किया गया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्रायार्च डॉ. डी.एस. धोटे ने की. इस अवसर पर महाविद्यालय के उपप्राचार्य सिताराम राठी व परीक्षा विभाग प्रमुख भूमिका सिसोदिया, प्रा. स्मिता लेमटे, प्रा. हर्ष अग्रवाल मंच पर आसीन थे. कार्यक्रम कनिष्ठ महाविद्यालय के परीक्षा विभाग के मार्फत यह कार्यक्रम आयोजित किया गया.

कार्यक्रम की प्रस्तावना उपप्राचार्य सिताराम राठी ने की. सत्कार कार्यक्रम में विज्ञान शाखा में प्रथम आने वाली तन्वी महेश शहा, रिधिमा संतोष रिठे, गौरी बेहेरे, प्रथम महेन्द3 विश्वकर्मा, लक्ष्मी मनोहर देशमुख, प्रतिक महेन्द्र विश्वकर्मा, श्रावणी संजय दुधे, गरिमा प्रवीण बोडके, वंशिका कार्तिक बुरे, प्रणव राजू भुस्कडे, निधी अनुप राठी, आकृती दीपक प्रधानकर तथा वाणिज्य शाखा में गुणवंतप्राप्त पूर्वेश गिरीश डागा, ईशान कार्तिक गोसर, हर्षित मनोज मुंदडा, मानसी विवेक कुथे इन विद्यार्थियों का सत्कार प्राचार्य, उपप्राचार्य व परीक्षा विभाग की ओर से किया गया. कार्यक्रम का संचालन प्रा.स्मिता लोमटे ने किया. आभार प्रा. भूमिका सिसोदिया ने माना. कार्यक्रम पहली बार महाविद्यालय में लेने के चलते विद्यार्थियों व पालकवर्ग व शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे. कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु कनिष्ठ महाविद्यालय के शिक्षकों ने अथक प्रयास किया.

ताकि विद्यार्थियों में बनी रहे उत्सुकता
अपने अध्यक्षीय भाषण के दौरान महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. डी.एस. धोटे ने इस अवसर पर कहा कि यह कार्यक्रम लेने का उद्देश्य यह है कि विद्यार्थियों में परीक्षा परिणाम के लिए उत्सुकता बनी रहे. इसी तरह ग्यारहवीं परीक्षा को भी महत्व दिया जाए. उन्होेनें कहा कि महाविद्यालय स्पर्धा के लिे शिक्षक मेहनत लेते है. विद्यार्थियों के हित की दृष्टी से अनेक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. विद्यार्थियों के लिए उनकी पढाई में आने वाली परेशानी को दूर करने के लिए विशेष कक्षा मई महिने में ली जा रही है. स्पर्धा परीक्षा की तैयारी करने का महत्व है. इतना ही नहीं स्टेट बोर्ड में डिस्टिंक्शन भी आना जरुरी है. विद्यार्थियों की पढाई में आने वाली परेशानी को दूर करने के लिए महाविद्यालय हमेशा तत्पर रहेगा.

Related Articles

Back to top button