अमरावती

बुनावट’ सीजन -1 की धमाकेदार शुरुआत

हबलानी परिवार के वरिष्ठ रोशनलाल हबलानी ने फिता काटकर किया शुभारंभ

फैशन लगातार दो दिनों से देखने मिल रहा है जलवा, रैम्प वॉक पर उतरी अप्सराएं
अमरावती-दि.30 ‘आराधना’ फैशन प्रा. लि. की पेशकश ‘बुनावट’ सीजन-1 इस बार का यादगार शो होने जा रहा है. जिसमें वेडिंग कलेक्शन की भरमार है. एक से बढकर एक दुल्हा-दुल्हन के सेट के साथ बारातियों की साज-सज्जा का इस फैशन शो में पूरा ध्यान रखा गया है. जिसके कारण ‘बुनावट’ शहर का यादगार फैशन शो बनता दिखाई दे रहा है. इस साल के पहले ‘बुनावट’ सीजन-1 फैशन शो का उद्घाटन गुरुवार को पारिवारिक माहौल में किया गया. हबलानी परिवार के वरिष्ठ तथा ‘आराधना’ के विस्तार में विशेष योगदान देने वाले रोशनलाल हबलानी के हाथों फिता काटकर तीन दिवसीय शो का शुभारंभ किया गया. स्थानीय होटल ग्रैन्ड महफिल इन के रुबी हॉल में गुरुवार से शुरु हुए ‘आराधना’ फैशन प्रा. ली. के ‘बुनावट’ सीजन-1 फैशन शो का धमाकेदार आगाज हुआ. रैम्प वॉक करती अप्सराओं के बीच परिवार के सदस्यों ने कुछ इस प्रकार रैम्प वॉक किया. मानों वे भी इस फैशन शो का हिस्सा रहे.
उद्घाटन समारोह में रोशनलाल हबलानी के साथ अविनाश हबलानी, योगेश हबलानी, मनोहलाल हबलानी, संदीप हबलानी, सुरेश हबलानी, प्रतिक हबलानी, अक्षय हबलानी, सारांश हबलानी, पुरणसेठ हबलानी, यश हबलानी, जुनिशा हबलानी, लक्ष्मण हबलानी, रोहित हबलानी, शलाका हबलानी, कनिष्का हबलानी, तानिया हबलानी, ऊर्जा हबलानी, किर्ती हबलानी, विशाखा हबलानी, नीता हबलानी, दिपीका हबलानी, टियाना हबलानी, लविशा हबलानी, चिनय हबलानी, बियाना हबलानी, तक्ष हबलानी आदि की उपस्थिति रही. सभी ने उद्घाटन अवसर पर कार्यकम में सक्रिय सहभाग लिया.
फैशन शो का फीता काटकर उद्घाटन करने के पश्चात मान्यवरों के हाथों दीप प्रज्वलीत कर फैशन शो का भगवान गणेश के नामस्मरण से ‘श्रीगणेशा’ किया गया.

* रैम्प वॉक पर नजर आया कलेक्शन
गुरुवार की शाम बारातियों के नाम रही. वहीं शुक्रवार को भी दुल्हा-दुल्हन के डिजाईनर कलेक्शन को कुछ इस अंदाज में पेश किया कि, देखने वालों को ऐसा लग रहा था, मानों वह उनके लिए ही बना है. पहले शो में दुल्हा-दुल्हन के लिए शादी की रस्में, हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसे प्रोग्राम में पहने जाने वाले 20 हजार से 22 हजार के रेंज के ‘बुनावट’ आऊट फीट यहां रैम्प पर नजर आये. ब्लु, पिंक, व्हाईट, ब्राऊन रंग की गाऊन में जहां मॉडेल अप्सरा की तरह नजर आ रही थी. इन अप्सराओं के बीच आकर्षक डिजाईनर कोट सूट में रैम्प वॉक करते कुल ड्यूड ने सभी को आकर्षित किया. रैम्प पर वॉक करने वालों में विधी माहेश्वरी, शीतल कन्डवाल, नेहा गणवीर, ऐेश्वर्या गावंडे, मयुरी चंदनखेडे, श्रेया कुंटे, योगिता काले, अभिलाषा मंजुले, फैजान शेख, श्रेयांश सावरकर, यश ठाकुर, अर्पित अनासने, आर्या काले का समावेश रहा. इस फैशन शो के लिए क्रिएटिव रनवे के डायरेक्टर एन्ड कोरियोग्राफर अभिषेक जयस्वाल तथा इन्वेन्ट को-ओर्डिनेटर रवि इंगले सहयोग दे रहे है.

* विविध स्टॉल उपलब्ध
‘आराधना’ की ओर से रुबी हॉल में आयोजित ‘बुनावट’ फैशन शो को देखने आने वाले ग्राहकों के लिए विविध स्टॉल लगाये गये है, जिसमें बारातियों के कपडों के साथ दुल्हा दुल्हन के आकर्षक ड्रेसेस का भी समावेश है. जिसकी रेंज 2 हजार से 1 लाख रुपये तक है. यहां गाऊन, विविध प्रकार की साडियां, घागरा ओढणी, लहंगा, कोट सूट, शेरवानी, डिजाईनर शेरवानी का कलेक्शन डिस्प्ले के लिए रखा है. जिसे देखकर ग्राहक अपने शादियों की बुकिंग करवा सकते है. विशेष यह कि ‘बुनावट’ सीजन-1 फैशन शो के ऑनलाईन प्लेटफार्म पर सदस्यों का रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है. जिसकी शुरुआत भी इसी फैशन शो के जरिये हुई.

* आज अंतिम मौका
‘आराधना’ के ‘बुनावट’ सीजन-1 फैशन शो का गुरुवार को आगाज होने के पश्चात यहां तीन शो का आयोजन किया गया. गुरुवार व शुक्रवार के साथ शनिवार 1 अक्टुबर को भी शहरवासी ‘बुनावट’ सीजन-1 फैशन शो का आनंद ले सकेंगे. यह शो सुबह 11 से रात 8 बजे तक गर्ल्स हाईस्कूल चौक स्थित होटल ग्रैन्ड महफिल इन के रुबी हॉल में देखने मिलेगा. महफिल इन के बाद यह शो रविवार, 2 अक्टूबर को बिजीलैन्ड स्थित आराधना शोरुम में उपलब्ध होगा. इस शो का ज्यादा से ज्यादा लोग लाभ लें, यह अनुरोध हबलानी परिवार ने किया है.

Related Articles

Back to top button