अमरावतीमहाराष्ट्र

रिश्वतखोर कर्मचारी एसीबी के जाल में

डीवायएसपी कार्यालय में कार्यरत

* फोन पे से की थी 2 हजार रुपए की मांग
अमरावती/दि.23– फोन पे द्वारा रिश्वत मांग कर इसे स्वीकारने वाला विदर्भ का पहला रिश्वतखोर वाशिम एसीबी के जाल में फंसा है. मंगेश सुरेश गादेकर, 35 यह कर्मचारी का नाम है. वह वाशिम पुलिस दल में पुलिस कॉन्स्टेबल के रूप में पुलिस थाना आसेगांव में कार्यरत होकर इसे उपविभागीय पुलिस अधिकारी, कार्यालय मंगरूलपीर, जिला वाशिम में संलग्न किया गया है. यह कर्मचारी आयडिया टावर के पास शहापुर, मंगरूलपीर, वाशिम का मूल निवासी है. 28 वर्षीय शिकायतकर्ता ने वाशिम एसीबी के अधिकारियों को दी शिकायत नुसार उनके खिलाफ भादंवि धारा 411 के तहत मामला दर्ज न करने के लिए सहयोग करने वाले पुलिस कर्मचारी मंगेश गादेकर ने शिकायतकर्ता से 5 हजार रुपए की मांग की थी.

लेकिन हुए समझौते के बाद 2 हजार रुपए ऑनलाइन पद्धति से फोन पे द्वारा स्वीकारे जाने पर उसे कब्जे में लेकर कर्मचारी के खिलाफ पुलिस स्टेशन मंगरूलपीर में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु है.
नागपुर और अमरावती विभाग में पहली बार ऑनलाइन पद्धति से रिश्वत की मांग कर इसे स्वीकारने वाले रिश्वतखोर को पकडकर पहली बार कार्रवाई की जा रही है. यह कार्रवाई वाशिम के पुलिस उपअधीक्षक गजानन शेलके के नेतृत्व में दल के पुलिस निरीक्षक सुजित कांबले, योगेश खोटे, राहुल व्यवहारे, उज्वल देशमुख ने की.

Related Articles

Back to top button